*नगर में घटी चोरी की घटनाओं का पटाक्षेप करने में जुटी पुलिस*

🔴प्रतिनिधि रूद़पुर देवरिया
पुलिस चौकी रामलक्षन अंतर्गत ग्राम सभा बनियनी के मछरिहंवा टोले पर बीती रात बंद मकान में घुसकर चोरों ने नगद सहित लाखों रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है सूचना के मुकामी पुलिस ने मौके पर पहुचकर घटना की छानबीन में जुट गई। पिछले दिनों रामलक्षन क्षेत्र में चोंरो ने एक और घटना को अंजाम दिया था जिसका अभी अनावरण होता उससे पहले एक और घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी हैं।
बताते व्हले की रुद्रपुर नगर ।के भी चोंरो का आतंक छाया है चोरी की कई घटना घट चूकी हैं व्यापार मंडल के विरोध के वाद पुलिस ने घटना को पर्दाफास करने की मुहिम छेड़ दिया था कई संदिग्धों को पकड़ने में कामयाब भी हुई हैं पुलिस जल्द ही इन चोरियों का पर्दाफास कर सकती हैं।
रामलक्षन प्रतिनिधि के अनुसार जगदीश मल़ल पुत्र रामचंद्र मल्ल निवासी बनियनी टोला मछरिहंवा अपने मकान का ताला बंद करके रिश्तेदारी में चले गए थे ।घर को सुना पाकर चोरों ने घर का ताला तोड़कर पूरे घर को खंगाल डाला । बसूचना पाकर राम लक्षन पुलिस भी मौके पर पहुंची थी । परिजनों के अनुसार एक लाख नगद और लाखों की जेवरात चोर उठा ले गए। राम लक्ष्मण चौक इन चार राधेश्याम चौधरी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है छानबीन चल रही है