🟥मगहर संतकबीरनगर।नगर पंचायत मगहर ने पुलिस चौकी के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग से सटे पार्क में ओपेन जिम के उपकरण को शनिवार की भोर में हटवा दिया गया।जिस दिन से ओपेन जिम व चिल्ड्रेन पार्क शुरू हुआ उसी समय से सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे थे।चेयरमैन ने सूझ बूझ का परिचय देते हुए उसे सुरक्षा की दृष्टि हटवा कर चर्चाओं पर विराम लगा दिया।

 

 

नगर पंचायत द्वारा सोमवार को मगहर हाईवे पर पुलिस चौकी के निकट ओपेन जिम व चिल्ड्रेन पार्क बनाया था।पार्क में सुबह शाम बच्चों व व्यायाम करने वाले लोगों की भीड़ हो जाती है।हाईवे के सटे होने के कारण लोगों में असुरक्षित की भावना बनी रहती है।इस ओपेन जिम को लेकर सोशल मीडिया व नगर में भी तरह तरह की चर्चा हो रही थी। इसी बीच शुक्रवार की शाम को एक अनियंत्रित बस पार्क की दीवार से टकरा गई थी और बस में बैठे यात्री चीखने व चिल्ला रहे थे। बस के चालक की

 

सुझबुझ हादसा टल गया और संयोग ही रहा कि उस समय बारिश होने से पार्क में बच्चे नहीं थे। वर्ना किसी बड़ी घटना के होने से इनकार नहीं किया जा सकता था।इसे संज्ञान में लेते हुए चेयरमैन प्रतिनिधि व ईओ ने शनिवार को पार्क से जिम के समानों को हटवा कर उसे पूरी तरह से खाली कर दिया।अब वहां देखने से लग ही नहीं रहा था कि यहां कभी ओपेन जिम व चिल्ड्रेन पार्क रहा होगा।