🟥अमरोहा नगर पंचायत उझारी में नगर अध्यक्ष *आफाक पठान* कांग्रेस कमेटी के द्वारा की एक बैठक हुई जिसमें मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष ओंमकार सिंह कटारिया  प्रदेश सचिव शमीम अयूब  जिला सचिव नदीम अहमद  मीडिया प्रभारी मनोज कटारिया  मौजूद रहे।

 

जिला अध्यक्ष ओंमकार सिंह कटारिया ने नगर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र वितरण किया और उन्होंने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कांग्रेस पार्टी अपने कार्यकर्ताओं के साथ हमेशा खड़ी है आपको किसी से भी डरने की जरूरत नहीं है कांग्रेस परिवार हर जुल्म का मुकाबला करता रहा है और आगे भी करता रहेगा आप बिना किसी दबाव के कम करें और आगामी चुनाव की तैयारी करें।
चौधरी शमीम अयूब ने कहा
हर समुदाय के लोग कांग्रेस पार्टी के साथ हैं और तानाशाह सरकार को उखाड़ कर फेंकने के लिए तैयार हैं हर समुदाय का समर्थन कांग्रेस पार्टी के साथ है हम सब लोगों को मिलजुल कर मेहनत से पार्टी की नीतियां लोगों तक पहुंचानी है और पार्टी की विचारधारा आम लोगों तक पहुंचाकर लोगों में जागरूकता लानी है!
इस मौके पर नगर उपाध्यक्ष मोहम्मद शाकिर मसूदी राशिद नवाब अनिल सैनी शहाबुद्दीन सैफी अजीम पासा उमर नूर महिपाल महबूब चौधरी राजीव आदि आदि मौजूद रहे!