🟥सहजनवा गोरखपुर। आईजीएल होली मिलन समारोह पत्रकारों के साथ आईजीएल के बिजनेस हेड एस के शुक्ल के मार्गदर्शन में होली मिलन समारोह आयोजित किया गया।
इंडिया ग्लाईकॉल्स लिमिटेड के बिजनेस हेड एस के शुक्ल के मार्गदर्शन में प्रत्येक वर्ष की भाती इस वर्ष भी परिसर में प्रिंट मीडिया,इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, शोसल मीडियाकर्मियों के साथ मिलकर होली मनाई गई। वरिष्ठ प्रबंधक प्रशासन एवं जनसंपर्क डॉ सुनील कुमार मिश्रा ने सभी सम्मानित पत्रकार बंधुओं का धन्यवाद दिया और कहा की समाज में समरूपता और मजलूमों की आवाज प्रखरता से कोई उठता है तो वह मीडिया कर्मी ही होते है और आप लोग समाज के हीरो है। इसके बाद बिजनेस हेड एस एक शुक्ला का की तरफ से सभी को होली की हार्दिक बधाई दिया। तथा उनके संदेश को बताया की होली का त्यौहार हम सब को हर साल बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश देता है तथा श्री हरी विष्णु के भक्त प्रहलाद ने अपनी भक्ति के माध्यम से अपने पिता हिरण्यकश्यप और होलिका के अहंकार और क्रूरता पर विजय हासिल कर ली थी। तभी से होली का ये पावन त्यौहार भारतीय संस्कृति में अपनी अहम स्थान रखता है। रंगों का त्यौहार होली आज केवल होली भारत का धार्मिक, पारंपरिक और सांस्कृतिक त्यौहार है जिसे हर साल बहुत धूमधाम से मनाया जाता आपसी प्रेम, एकजुटता, सद्भावना का संदेश दिया जाता है।
कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु सहायक प्रबंधक प्रशासन अखिलेश शुक्ल एवं सहायक शैलेश त्रिपाठी प्रिंस श्रीवास्तव प्रबंधक आत्मा नंद सिंह ने महती आदि तमाम लोग उपस्थित रहे