✍️ रिपोर्ट राजन शुक्ला

बहराइच जिले के मोतीपुर थाना अंतर्गत ग्राम हंसुलिया में जंगल में धार्मिक स्थान के पास एक व्यक्ति का शव बुधवार दोपहर में पड़ा मिला।आस पास के लोगों की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत हंसुलिया में गद्दी बाबा का स्थान जंगल के निकट है। गद्दी बाबा स्थान के निकट जंगल क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव बुधवार को जमीन पर लोगों ने पड़ा देखा। इस पर पुलिस को गांव के चौकीदार ने सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि शव का आसपास के लोगों से पहचान कराई गई। लेकिन आसपास के लोगों ने मृतक की पहचान नहीं की है।

उन्होंने बताया कि मृतक की उम्र 30 से 35 वर्ष के मध्य है। शव को मर्चरी में रखवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि गांव में जहां पर शव मिला है वहां पर रस्सी के टुकड़े और तौलिया मिले हैं। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक ने फंदा लगाया होगा, इसके बाद वह नीचे गिर गया होगा। जिससे शरीर में चोटों के निशान है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।