*ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभावों की नही खेल मैदान की है कमी: मनमथ*

✍️विनय कुमार गुप्ता।
🟥रुद्रपुर देवरिया मिशन जूनियर हाई स्कूल पर डायमंड क्लब द्वारा संचालित नाईट दुग्गी क्रिकेट प्रतियोगिता के फाईनल मैच का खिताब जोगिया की टीम ने रुद्रपुर को हराकर जीत लिया। मुख्य अतिथि समाजसेवी नगर पंचायत के भावी उम्मीदवार मनमथ त्रिपाठी द्वारा विजेता उपविजेता टीम को ट्राफी प्रदान की गई इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हार और जीत खेल का हिस्सा हैं, हार से घबराने की जगह इससे सिख लेकर कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।
श्री त्रिपाठी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभावों की लंबी लाईन हैं लेकिन इनके लिए खेल मैदान की कमी हैं जिससे खेल प्रतिभाएं निखर कर सामने नही आ पाती हैं। त्रिपाठी ने कहा कि नगर पंचायत में मौका मिला तो खेल प्रतिभाओं को उभारने के लिए खेल मैदान से लेकर उनको हर तरह की सुविधा प्रदान करने का प्रयास करेंगे।
मैच के दौरान 10 ओवर में जोगिया की टीम ने 35 रन बनाये जबकि रुद्रपुर की टीम सभी विकेट खोकर 8 ओवर में मात्र 15 रन ही बना सकी। इस दौरान आयोजक शैलेश पटेल, रुद्रनाथ मिश्रा, नन्हे जायसवाल, प्रमोद वर्मा,सज्जाक अली, नन्हे पटेल, मन्नू पटेल,रवि निगम,राजकुमार, मनीष ,टी पाल,दीपू,भोला गुप्त,आदि उपस्थित रहे।