गोरखपुर / पूर्वांचल में प्रतिभाओं की कमी नहीं है यहां ऊर्जावान युवाओं की एक भारी फौज है चाहे वह शिक्षा का क्षेत्र हो या सैनिक बनकर देश की रक्षा करने का जज्बा और अगर बात साहित्य की हो तो बड़ी-बड़ी हस्तियों ने यहां जन्म दिया है ऐसी माटी के कुछ होनहार युवाओं की टीम ने गोरखपुर में वेलकम फिल्म सिटी वर्ल्ड की शुरुआत की है जहां अभिनय के क्षेत्र में अपना कैरियर बनाने का जज्बा रखने वाले युवक युवतियों को मंच प्रदान किया जाएगा।
गोरखपुर में पीएसी कैम्प के पास फिल्म सिटी का भूमि पूजन अयोध्या से आए महंत द्वारा किया गया निर्माता अजीत शुक्ला ने बताया की फिल्म सिटी अभिनय के क्षेत्र में कार्य करने वाले लोगों के लिए मील का पत्थर साबित होगी और बहुत से लोगों को रोजगार से जोड़ा जाएगा। निर्देशक जेम्स पारकर ने कहां की फिल्म सिटी में अभिनय एवं डांस का प्रशिक्षण भी दिया जाएगा ताकि युवक युवतियों को अभिनय एवं डांस की बारीकियों को समझ सके ।उसके साथ ही साथ फिल्म का निर्माण भी किया जा रहा है जिसमें तलाक, दीया और बाती ,जुगाड़ आदि की शूटिंग चल रही है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से अभिनेता कृष अभिनेत्री अनुष्का त्रिपाठी प्रोडक्शन मैनेजर आदित्य सिंह कोरियोग्राफर रमेश शर्मा कैमरामैन जय सिंह एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।