अवनीश शाक्य की रिपोर्ट,

अपराधी को खुले में सांस नही लेने दी जाएगी- अशोक कुमार

 नवागत एसपी ने पदभार किया ग्रहण, महिला अपराध पर लगाम लगाना होगी प्राथमिकता

मैनपुरी। स्थानांतरित होकर मुरादावाद से आए जिला के नयें एसपी अशोक कुमार राय ने पदभार ग्रहण कर लिया है। पदभार ग्रहण करने के बाद उन्होने प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि वह शासन की प्रतिवद्धता के उद्देश्य को लेकर कार्य करेगें। शिकायत लेकर आने वाले पीड़ितो को न्याय दिलाया जाएगा।
एसपी ने आगे बताया कि जनपद में शांति व्यवस्था को माहौल बनाया जाएगा। जनता का विश्वास जीतने का कार्य किया जाएगा। पीड़ितो की शिकायत को सुना जाएगा। उन्हे हरसंभव न्याय दिलाया जाएगा। शासन की प्राथमिकता के अनुसार कार्य किया जाएगा। जो शासन की प्राथमिकता है वहीं उनकी होगी। अपराधों पर लगाम लगाने की पूरी कोशिश की जाएगी। अपराधी को खुले में सांस नही लेने दी जाएगी। अपराधी की जगह जेल में होगी। महिला अपराधों पर लगाम लगाना उनकी प्राथमिकता में शामिल है। महिला अपराधों के अपराधी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। संवेनशील इलाको पर विशेष निगाह जाएगी। पीड़ितो को त्वरित न्याय मिल सके इसके प्रयास किए जायेगें। एसपी ने बताया कि पुलिस अफसरों के साथ बैठक करके जानकारी अदान प्रदान करके अपराधों पर लगाम लगाई जाएगी।
बिशेष सवाल करने के सवाल पर कहा कि अभी हाल ही में शराब से मौतें हुयी है। तो जहां जहां पर जहरीली शराब के कारोवार हो रहे है। इनके स्थानो को चिन्हित किया जाएगा। जहरीली शराब के धन्धे में जिन आरोपियों की संलिप्तता पाई जाएगी। उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
ज्ञात हो कि एसपी श्री राय इससे पहले जिला मुरादावाद में पीएसी 9वीं बाहिनी के सेनानायक के पद पर थें। जहां से स्थानांतरित होकर वह मैनपुरी पहुंचे है