मेहनत और लगन से किया गया कार्य निश्चित ही सफ़लता का रास्ता प्रशस्त करता है।इक़बाल

🛑संत कबीर नगर इकराम नबी ग़र्ल्स पीजी कालेज से शिक्षण कार्य प्रारम्भ करने वाले उत्तर प्रदेश pcs में चयनित इक़बाल अंसारी का हुआ जोरदार स्वागत। अवसर पर अपने अनुभवों को बांटते हुए  इक़बाल ने कहा कि 3 वर्ष कि तक शिक्षण देनें का जो कार्य किया है वह हमारे जीवन का सबसे महत्त्वपूर्ण समय था।

अपने कम्पटीशन तैयारी के बारे में विस्तार से छात्राओं के बीच चर्चा चर्चा करते हुए कहा कि कभी भी हीन भावना से नहीं देखना चाहिए।
छात्राओं से कहा कि संविधान जरूर पढ़ें।संविधान के आर्टिकल की जानकारी रखें,इंटरव्यू से कभी नहीं घबड़ाना चाहिए।जीवन के दैनिक उपयोग में आने वाले क्रिया कलाप से ही पैनल पूछता है। उनका 30 वर्षों का तजुर्बा होता है।
जो भी पूछें उसका सही जबाब देना चाहिए।झूठ नहीं बोलना चाहिए क्योंकि झूठ तुरंत पकड़ लेते हैं।
इस अवसर पर कालेज के सह प्रबंधक मख़मूर नबी खां एंव मीम संयुक्त सचिव उ0प्र0 सुनील कुमार यादव ने कहा कि इस कामयाबी से ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को प्रेणा मिलेगी यह उपलब्धि फत्तेपुर गांव ही नहीं वरना पूरे क्षेत्र के लिए गौरव का छड है।
क्षेत्र की एक अन्य pcs में चयनित सौम्या पाण्डेय को भी बधाई दी गयी।
इस अवसर पर देव कुमार उपाध्याय,असद नबी खाँ, बाबूनन्द यादव,ओबैदुल्लाह,राजाराम यादव,अनुराधा यादव,पंचराम यादव,बिक्रम मौर्या,चुन्ना खां, मुहम्मद सईद चौधरी,सलीम अंसारी सहित कालेज की छात्राएं एंव अभिभावक उपस्थित रहे।