डॉ शशि कांत सुमन की रिपोर्ट
पटना। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव की रिहाई के लिए पटना के अंटा घाट में जल सत्याग्रह किया गया। जिसमें युवा परिषद के नेताओं ने गंगा नदी में उतर कर पप्पू यादव की रिहाई की आवाज

बुलंद की। इस मौके पर युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने कहा कि आज का यह जल सत्याग्रह हमने हमेशा लोगों के दुःख-सुख साथ खड़े होने वाले जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की रिहाई के लिए बिहार की गूंगी बहरी सरकार के समक्ष किया है। जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को बिहार सरकार ने आरएसएस व भाजपा के इशारे पर गिरफ्तार किया है।
युवा नेता ने कहा कि पूरा देश जनता है कि पप्पू यादव को सेवा करने के एवज में और भाजपा सांसद को बचाने के लिए बिहार सरकार ने उन्हें जेल भेजा है। वो भी उस केस में जो केस है ही नहीं। उन्होंने सरकार को आगाह करते हुए कहा कि अगर पप्पू यादव की रिहाई जल्द नहीं हुई तो जन अधिकार युवा परिषद आने वाले दिनों में इससे भी कठोर आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव ने इस कोरोना महामारी में असंख्य लोगों के जीवन बचाने का काम किये हैं। उनकी जीवन की रक्षा की है। जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव हर मौके पर मदद को तैयार रहते थे।