देवरिया से मृत्युंजय विशरद की रिपोर्ट,

देवरिया 14 जून
सांसद देवरिया डा. रमापतिराम त्रिपाठी ने अपने गोद लिये भटनी अस्पताल का औचक निरीक्षण किया।
इस दौरान सांसद ने अस्पताल के प्रत्येक वार्डो के साफ-सफाई और अस्पताल में मौजूद सुविधाओं का भी निरीक्षण किया।
उन्होंने अस्पताल में उपलब्ध बेडो की संख्या,ऑक्सीजन कंसेंट्रटर, आईसीयू बेडो की संख्या,अस्पताल में कार्यरत कर्मचारियों की संख्या तथा आवश्यक संसाधनों की उपलब्धता को भी जाना और कहा कि अस्पताल की सारी कमी को जल्द दूर किया जायेगा।
अस्पताल में इलाज कराने आये मरीजों और उनके परिजनों से अस्पताल द्वारा मिल रही सुविधाओ को भी जाना।
उन्होंने उपस्थित अस्पताल के डॉक्टरों और कर्मचारियों से कहा कि मरीजों के इलाज में किसी भी प्रकार की कोताही नही होनी चाहिये।अगर किसी भी प्रकार की शिकायत मिली तो कार्यवाही निश्चित ही होगी।अस्पताल में आने वाले मरीजो और उनके परिजनों को हर सुविधा मिलनी ही चाहिये।यहाँ आने वाले सभी को कर्मचारियों द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के बारे में जागरूक किया जाना चाहिये।
कोरोना की संभावित तीसरी लहर का सामना करने के लिये अभी से सभी तैयारियां हर हाल में पूरी कर ली जायेंगी, अस्पताल की सभी आवश्यकताओं को पूरा किया जायेगा।सरकार की प्राथमिकता में है कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों को आधुनिक सुविधाओं से लैस किया जाये ताकि मरीजों को इलाज के लिये इधर-उधर न भटकना पड़े।
सीएचसी प्रभारी एम.पी.सिंह,सांसद प्रतिनिधि रविन्द्र प्रताप मल्ल, योगेश प्रजापति,डा. प्रवीण निखर,अम्बिकेश पाण्डेय,विनोद दीक्षित,राधेश्याम शुक्ला, हितेंद्र तिवारी,मोहनलाल गुप्ता,अशोक गुप्ता भोला,अभय तिवारी,दीपक वर्मा,नवीन गुप्ता समेत अस्पताल के सभी कर्मचारी मौजूद रहे।