मऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आनन्द दुबे का मऊ के पत्रकारों की तरफ से नगर के प्रकाश हास्पिटल के कान्फ्रेंस हाल में मंगलवार को एक समारोह का आयोजन कर स्वागत एवं अभिनन्दन किया गया। अभिनन्दन से अभिभूत भाजपा प्रवक्ता आनंद दुबे ने कहा कि यह मेरे लिए गौरव की बात है कि जिस संस्कृति में मैं पला व बढ़ा और इस मुकाम तक पहुंचा आज उचित संस्कृति के साथियों द्वारा मुझे भाजपा का प्रदेश प्रवक्ता बनाए जाने पर स्वागत और अभिनंदन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए गौरव की बात है। मैं मऊ का हूं इसलिए मेरा दायित्व बनता है कि जब भी मऊ के आवाज को कहीं बुलंद करना हो तो मैं मऊ की आवाज बनू। श्री दुबे ने कहा कि जब भी जरूरत होगा मैं मऊ के पत्रकारों के लिए जितना बन सकेगा वह आवाज बनने की कोशिश करूंगा। उन्होंने कहा कि अपने आंगन में अपने मिट्टी के बीच के साथियों द्वारा स्वागत होना अपने आप में गौरव की बात है। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे हो जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज राय ने कहा कि यह हम सभी के लिए गौरव की बात है कि मऊ का बेटा भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश प्रवक्ता बन देश की सबसे बड़ी पार्टी का आवाज बनेगा। उन्होंने कहा कि आनन्द दुबे सरल, सहज इंसान हैं उनके भाजपा में प्रवक्ता बनाए जाने से भाजपा को एक कुशल वक्ता की बदौलत मीडिया के माध्यम से जनता की अदालत में बात कहने का मौका मिलेगा। उन्होंने मऊ की मीडिया के प्रति विशेष आभार जताया कि छात्र राजनीति से लेकर अब तक मीडिया सदैव उन्हें साहस हिम्मत और राजनीति में जुनून से लगने का तजुर्बा देती है।
सभी पत्रकारों की तरफ से ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के महामंत्री प्रदीप सिंह ने बधाई देते हुए कहा कि हमें आशा ही नहीं विश्वास है कि आनन्द दुबे जी पत्रकारों के सामने आने वाली परेशानियों का आवाज बनेंगे उन्होंने कहा कि मऊ के पत्रकार सदैव हर सकरात्मक सोच वाले व्यक्ति का मदद करते हैं करते रहेंगे।
इस अवसर पर पत्रकारों व प्रकाश हास्पिटल के डायरेक्टर डा. मनीष राय द्वारा भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता आनन्द दुबे का स्वागत बुके, माला, अंगवस्त्रम् व स्मृति चिन्ह प्रदान कर किया गया। साथ जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज राय का भी स्वागत् किया गया।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से भाजपा नेता डिंपल जायसवाल, संजय पांडेय, आनन्द चौधरी, छोटू प्रसाद, पत्रकार प्रदीप सिंह, दुर्गा शंकर सिंह, राहुल सिंह, सुभाष यादव, प्रवीण राय, विजय गुप्ता, जाहिद इमाम, विपुल सिंह, रामनरेश पांडेय, अनिल गुप्ता, अप्पू सिंह, मु. अशरफ, अशोक, रविंद्र सैनी, रंजीत राय, विजय भारती, नवरतन, आलोक कुमार मौजूद रहे। संचालन आनन्द कुमारने किया।