अपहरण कर्ताओ की गिरफ्तारी के लिए एसपी से लगाई गुहार
▪️बेटी की हत्या की जताई आशंका
पनियरा ।

महराजगंज / पनियरा थाना क्षेत्र के एक ग्राम सभा से 1 मई 2021 को सुबह लगभग 6 बजे एक नाबालिक लड़की को गांव का ही एक युवक व कुछ और लोगों ने चार पहिया वाहन से कहीं उठा ले गए । मामले की सूचना लड़की के पिता ने पनियरा पुलिस को दी पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद मुकदमा अपराध संख्या 127 / 221 धारा 363 , 120 बी व 506 आईपीसी के तहत नामजद सभी

आरोपियों के खिलाफ 4 मई को मुकदमा दर्ज कर लिया है । लेकिन 16 दिन बाद भी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नही हो सकी है । अपहृत लड़की की बरामदगी भी नहीं हो सकी है जिससे परिजन डरे व सहमे हुए हैं कि कहीं उसकी हत्या न हो जाए ।
पुलिस अधीक्षक महराजगंज प्रदीप गुप्ता से मिल कर लड़की के पिता ने अपनी बेटी की बरामदगी की गुहार लगाते हुए एसपी से शिकायत की है कि कुछ आरोपी जिनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज है वह गांव में खुलेआम घूम रहे हैं और उल्टे ही उसे धमकी देकर तरह – तरह की बात कहते फिर रहे हैं । पुलिस अधीक्षक को दिये गए प्रार्यना पत्र में उसने लिखा है कि उसे आशंका है कि अभियुक्त गण उसके बेटी की हत्या कर सकते है इस बात को भी उसने पनियरा पुलिस को बताते हुए गिरफ्तारी की मांग की थी लेकिन जब कोई गिरफ्तारी नही हो सकी और उसकी बेटी भी बरामद नही हुई तो वह मजबूर होकर जिले के एसपी के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंच गया । इस बावत थानाध्यक्ष पनियरा दिलीप सिंह से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि गिरफ्तारी व लड़की के बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है ।