💢कश्मीर में राजन कुमार ने की खूबसूरत म्युज़िक वीडियो की शूटिंग कम्प्लीट_हरो राजन कुमार के लिए इस वर्ष की दीवाली काफी खास रही क्योंकि रौशनी के इस पर्व के अवसर पर वह कश्मीर की हसीन वादियों में रहे और उन्होंने वहां एक खूबसूरत म्युज़िक वीडियो शूट किया, जो जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

🛑कश्मीर / राजन कुमार ने अपने तमाम फैन्स, दर्शकों और सभी भारतीयों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दीं और कहा कि इस बार की दीवाली में पटाखे बिल्कुल न छोड़ें उससे वायु प्रदूषण होता है। दिए जलाकर मिठाई खा और खिलाकर दिवाली का त्योहार मनाएं।

उन्होंने आगे कहा कि कश्मीर को धरती का स्वर्ग कहा जाता है और वास्तव में यहां आकर ऐसा ही महसूस हुआ। कश्मीर इसलिए जन्नत है क्योंकि यहां शुद्ध हवाएं हैं, अच्छे लोग हैं, हसीन वादियां हैं, सकारात्मक माहौल है।
मै शेख हमजा मखदूम गेस्ट हाउस में रहा, जहां काफी आनंद आया। कश्मीर का यह शेड्यूल काफी अच्छा और यादगार रहा।

बता दें कि राजन कुमार मशहूर पंजाबी गीत “ओ कदि आ मिल साँवल यार वे…” के अनप्लग्ड वर्ज़न में नजर आएंगे। यह गीत श्रोता और दर्शकों के दिल में उतारने वाला गीत है। बता दें कि यह एक पंजाबी गीत है जिसे मूल रूप से गायक मीकाल हसन साहब ने अपने एलबम ‘समपूरन’ में गाया था।
राजन कुमार ने बताया कि यह गीत मोहब्ब्त में बेचैन नायिका की अपने दूर जाते प्रेमी को वापस बुलाने की दिल से पुकार है। गाने के बोल बड़ी खूबसूरती से गाए गए हैं।
इसके सिंगर एहतेशाम अहमद ख्वाजा, वीडियो डायरेक्टर इर्तिका बज़ाज़, वीडियोग्राफर एडिटर गुलाम मुल्ला, एक्टर बिस्वा ज़हरा और राजन कुमार हैं।श्यामला म्युज़िक पर यह अनप्लग्ड सांग जल्द आउट किया जाएगा।