🔴प्रतिनिधि रुद्रपुर देवरिया
रविवार को ग्राम सभा गोपालपुर बगही में नीरज शाही दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री द्वारा ग्राम सभा हियुवा का गठन व कार्यालय का उद्घाटन किया गया जिसमे आकाश कुशवाहा को ग्राम सभा का अध्यछ अर्जुन मौर्य को उपाध्यक्ष विवेक मौर्य को महामंत्री बनाया गया।
श्री शाही ने कहा कि कार्यकर्ता गांव गांव जाकर सरकार की योजनाओं को बताए व गरीब व्यक्तिओ को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलवाए व संगठन को मजबूत करे। श्री शाही ने कहा कि देश में हिंदू विरोधी ताकते सिर उठा रही हैं उदयपुर की घटना हो चाहे अमरावती महाराष्ट्र की घटना हो हिंदुओं को डराने का प्रयास किया गया हैं। आज हिन्दू समाज जागरूक औऱ अपने अधिकारों को लेकर सजग हैं सरकार धर्म के नाम पर अत्याचार बर्दास्त नही करेगी। दंगे कराकर सरकार को बदनाम करने का प्रयास किया गया लेकिन योगी सरकार ने दंगाइयों को सबक सिखाने का भी कार्य किया है।
बैठक को सम्बोधित करते हुऐ हिन्दू नेता शिवम श्रीवास्तव ने कहा की उदयपुर. अमरावती सहित अन्य जगह पर हुऐ हिन्दुओं की हत्याएँ जेहादी ताकतें के मुसदी को बल मिल रहा है पुरे देश मे ये भय का माहौल कर रहे है इसको जल्द से जल्द रोकना होगा। बैठक में जिला मीडिया प्रभारी मृत्युंजय उर्फ गुड्डू पहलवान धनवंत सिंह उग्रसेन राव, जितेंद्र यादव, निखिल गुप्ता ,शिवमहिमा कुशवाहा, उत्कर्ष रावत, सर्वेश दुबे.निखिल मौर्य, भीम सोनकर, अनिल चौरसिया, विशाल सोनकर आदि उपस्थित रहे।