*ठण्ड मे जरूरतमंदो के लिए सार्थक होगा निशुल्क आटो-कुलदीप पाण्डेय*

🟥*गोरखपुर!*
दिनांक 27 दिसंबर दिन मंगलवार को नर सेवा नारायण सेवा के उद्देश्य को चरितार्थ कर रहे युवा समाजसेवी निखिल गुप्ता के नेतृत्व मे बढ़ती ठंड को ध्यान मे रखकर असहाय जरुरतमंदो के लिए समर्पित एक अनोखी पहल का शुभारंभ किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे
गोरखपुर शहर के सुप्रसिद्ध युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय जी ने बक्शीपुर चौराहे से आटो को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया. अभियान के आयोजक समाजसेवी निखिल गुप्ता ने मुहिम के बारे मे बताया कि नि:शुल्क रात्रि आटो सेवा पिछले दो वर्षों से ठंड मे जरुरतमंदो कि सेवा के प्रति समर्पित है. इस अभियान के माध्यम से ठंड मे फुटपाथ पर सो रहे लोगो को रैन बसेरा या सुरक्षित स्थान पर पहुचाने के साथ ही भयानक ठंड मे समय समय पर सामर्थ्यनुसार जरुरतमंदो मे गर्म कपड़े,कम्बल,अलाव तथा
भोजन की भी व्यवस्था करते रहेंगे.साथ ही कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर मास्क व सेनेटाइजर का वितरण व लोगो को कोरोना नियमों के पालन हेतु जागरूक करेंगे.नि:शुल्क रात्रि आटो सेवा पुरी ठण्ड भर रात्रि 7 बजे से 12 बजे तक चलेगी.
मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने अभियान कि सराहना करते हुए कहा कि यह नर सेवा नारायण सेवा के लिए बहुत ही पुनीत कार्य है इस तरह के आयोजन शहर के सभी समाजसेवियों को मिलजुल करके करना चाहिए और सभी का साथ रहेगा तो यह अभियान सार्थक सिद्ध होगा. इस अभियान मे सबका सहयोग जरूरी है जिससे अधिक समय तक आटो से सेवा किया जा सके.
अभियान मे मुख्य रुप से- अनमोल अग्रहरि, नितिन श्रीवास्तव, अभिराज शर्मा, आयुष शर्मा,देवाशिष चौबे,विश्वजीत भारती, आशुतोष वर्मा,राहुल मिश्रा आदि लोग उपस्थित रहे.