🟥महराजगंज चौक बाजार। ऐसी चिलचिलाती भीषण गर्मी के चलते राहगीरों की प्यास बुझानें के लिए युवा समाजसेवी रविकांत पांडेय द्वारा आज सेखुई बाजार में समाजसेवी द्वारा मीठा शर्बत वितरित किया गया। समाजसेवी रविकांत पांडेय कार्यकर्ताओं के साथ साथ सेखूई बाजार के कई समाजसेवी इस मौके पर उपस्थित रहे। राहगीरों को मीठा शीतल पेयजल वितरण कार्यक्रम में समाजसेवियों ग्रामीणों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया,एवं सहयोग किया। आम जनमानस एवं राहगीरों को भीषण गर्मी से राहत दिलाने के लिए लगाये गए मीठे पेयजल कैम्प में लगातार लोगों का आना जाना लगा रहा और अपनी प्यास बुझाने के लिए सभी ने कैम्प में आकर मीठा शर्बत पीकर अपने आपको गर्मी से निजात दिलायी।
समाजसेवी रविकांत पांडेय ने बताया कि हम यह कैम्प विगत एक सप्ताह से लगा रहे है इसमें गर्मी से निजात के लिए राहगीरों,ग्रामीणों को नींबू पानी,गुड,दही का शर्बत,मुरबजा,रशना आदि वस्तुएं पीला रहे।
माना जाता है कि गर्मी में प्यासे को पानी पिलाने से बड़ा ही पुन्य मिलता है। इस प्रकार की समाजसेवा कर पुन्य कमाने के लिए आज समाजसेवी के साधुसरण यादव,वीरेंद्र पासवान,सुरेश गुप्ता,पशुपति नाथ पासवान,रामकृपाल, शहाबुद्दीन,गिरजाशंकर पांडेय,खुशमोहम्मद उर्फ गोलू आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।