डीएम डॉ नवल चौधरी और एसपी स्वर्ण प्रभात को सीएम द्वारा सम्मान मिलने पर बिहारी पॉवर ऑफ इंडिया के चेयरमैन ने दी बधाई

✍️ANA/S.K. Verma

🟥गोपालगंज (बिहार)। नशा मुक्ति दिवस पर राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन पटना में किया गया, जिसका उद्घाटन सूबे के मुख्य मंत्री नीतीश कुमार ने किया। बिहार के 38 ज़िले के डीएम, एसपी, एक्साइज डिपार्टमेंट और अन्य अधिकारियों व गणमान्य लोगों ने सीएम द्वारा दिए गए नशा मुक्ति आभियान से सम्बंधित अभिभाषण को सीधा प्रसारण के माध्यम से विस्तारपूर्वक सुना।

स्टेट लेवल पर अपने ज़िले में नशा मुक्ति आभियान की सफ़लता को लेकर जी जान लगाने वाले और ज़िला को नशा मुक्त बनाने का प्रण लेने वाले जांबाज युवा पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात को मुख्य मंत्री नीतीश कुमार ने अपने कर कमलों द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया और कहा हमें ऐसे कर्मठ युवा पुलिस अधिकारी पर गर्व है।

पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात को सीएम द्वारा प्रशस्ति पत्र मिलने की सूचना मिलते ही ज़िले के कोने कोने से बधाईयां निरंतर मिल रही है। इसी कड़ी में बिहारी पॉवर ऑफ इंडिया के चेयरमैन डॉ अरविन्द वर्मा ने पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा इनके कार्य कलापों से सूबे के अन्य पुलिस पदाधिकारियों को सीख लेने की आवश्यकता है।

आगे डॉ वर्मा ने कहा गोपालगंज के लोकप्रिय ज़िला पदाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी को भी मुख्य मंत्री नीतीश कुमार ने राज्य स्तरीय नशा मुक्ति दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया, उन्हें भी बिहारी पॉवर ऑफ इंडिया के तरफ से ढ़ेर सारी बधाईयां। आगे डॉ वर्मा ने कहा मुझे खुशी है कि डीएम और एसपी के बीच आपसी सामंजस्य स्थापित होने और सही तालमेल है, इसी का सुपरिणाम है ज़िले के दोनों वरिष्ठ अधिकारियों को सीएम द्वारा सम्मानित किया जाना ।

डॉ वर्मा ने मीडिया से कहा सम्मान मिलने से अधिकारियों का हौसला बढ़ता है। अब, दोनों अधिकारी और ज्यादा मुस्तैदी से कार्य कर पूरे सूबे में अपना और ज़िले को अव्वल दर्जा दिलाएंगे, ऐसा मेरा विश्वास है।