💢*चिलमा बस्ती*- दुबौलिया थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नरहरपुर के राजस्व गांव भटपुरवा निवासी राम बेलास पुत्र राम भरोस का 26 दिन बीतने के बाद भी कोई पता नहीं चला है ।

आपको बताते चले कि राम बेलास पुत्र राम भरोस दिनांक – 27-09-2023 को चिलमा बाजार सामान लेने गए थे । पूरा दिन बीतने के बाद भी जब राम बेलास वापस घर नहीं आए तो परिवार वालों ने पूरे ग्राम पंचायत नरहरपुर एवं चिलमा बाजार में खोजबीन किया और मित्रों एवं रिश्तेदारों से फोन के माध्यम से पता किया लेकिन कहीं राम बेलास का सुराक नही लगा ।

तीन दिन बाद दिनांक – 29-09-2023 को पीड़ित परिवार वालों ने राम बेलास के लापता की सूचना दुबौलिया थाने में दिया । दुबौलिया पुलिस ने लापता राम बेलास के परिवार वालों के तहरीर पर ग्राम पंचायत नरहरपुर एवं चिलमा बाजार समेत अन्य जगहों पर खोजबीन किया लेकिन कहीं पर राम बेलास का पता नही चला ।

अगले दिन अर्थात् दिनांक -30-09-2023 को दुबौलिया पुलिस में लापता राम बेलास के गुमशुदी का मुकदमा दर्ज किया है । लापता राम बेलास के परिवारों एवं दुबौलिया पुलिस द्वारा लगातार खोजबीन जारी है ।

पीड़ित परिवार का रो – रो कर बुरा हाल है । सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव के एक व्यक्ति ने अयोध्या में बस से उतरते हुए देखा था । पीड़ित परिवार वालों ने अयोध्या में काफी छानबीन किया लेकिन कोई पता नहीं चल रहा है ।

लापता राम बेलास कान से कुछ कम सुनते हैं उम्र लगभग 65 वर्ष , लम्बाई लगभग 06 फुट , रंग सांवला , पैंट शर्ट कपड़ा पहने हुए है ।पीड़ित परिवार वालों ने बताया कि लापता राम बेलास की सूचना देने वाले व्यक्ति को 11000 रुपये पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा ।

यदि किसी सज्जन को लापता राम बेलास का पता चले तो मो . न . – 9839857985 एवं 8874463052 पर अवश्य दे । पीड़ित परिवार लापता राम बेलास की सूचना वाले सज्जन का जीवन भर ऋणी रहेगा ।
🟥सरताज आलम अंसारी की रिपोर्ट