✍️विनय कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

🔴*रुद्रपुर देवरिया*
गुरुवार को विकास खण्ड सभागार में बांसगांव सांसद कमलेश पासवान ने केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा बैठक की। बैठक में सांसद ने अधिकारियों को जन कल्याणकारी योजनाओं का पात्र व्यक्ति को लाभ दिलाये जाने का सख्त निर्देश दिया हैं।
कमलेश पासवान ने कहा की केंद्र की मोदी सरकार के आठ वर्षो में देश का गौरव बढ़ा है। आज देश वैश्विक स्तर पर मजबूत हुआ देश मे गरीबो पिछडो शोषित उपेक्षित वर्ग को उचित सम्मान मिला है ।
श्री पासवान ने कहा कि आज गरीबों को पक्का आवास, बिजली का कनेक्शन, रसोई गैस का कनेक्शन, किसानों को सम्मान निधि का लाभ, फसलो के नुकसान पर मुआवजा खाद बीज पर सब्सिडी देने का कार्य किया गया। भाजपा सरकार में सबका साथ और सबका विश्वास बढ़ा है। सांसद ने कहा सभी योजनाओं को पात्रों तक पहुंचाया जाए साथ ही निर्माणाधीन विकास कार्यों को भी प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाना चाहिए। सांसद ने अपने कार्यक्रम के दौरान विभिन्न गांव का भ्रमण किया साथ ही तटबंधों का भी निरीक्षण किया है।
इस दौरान ब्लाक प्रमुख श्रीमती उषा पासवान, विवेकानंद मिश्रा जी(खण्ड विकास अधिकारी ) संगम धर द्विवेदी, रमेश सिंह, जनार्दन राव, विनोद गुप्ता, दिलीप जायसवाल , राम संतोष शुक्ला, वैभव सिंह ,, सुनील निषाद, मनीष गुप्ता, राज कुमार गुप्ता, राम सुधारे पासवान (प्रमुख प्रतिनिधि), जीतेन्द्र सिंह दिनेश पाण्डेय, मरेंद्र सिंह , मनोज मिश्रा, तथा ग्राम प्रधान व, क्षेत्र पंचायत सदस्य गण उपस्थित रहें।