*पीएम और सीएम से की जमा पैसा दिलाने की मांग*

✍️*विनय कुमार गुप्ता*l
🔻प्रतिनिधि रुद्रपुर देवरिया
बुधवार को रामलक्षन चौराहे पर सहारा इंडिया में पैसा जमा करने वाले सैकड़ों की संख्या में महिला ग्राहकों ने अपने पैसे का भुगतान न मिलने पर जोरदार विरोध जताया। सहारा परिवार पर महिलाओं का गुस्सा सातवें आसमान पर था लोग नारेबाजी कर भुगतान दिलाने की सरकार से मांग कर रहे थे।
महिलाओं ने बताया कि हम मजदूरी करके इस आस में पैसा जमा किए थे कि हमारा पैसा हमारे बच्चों का भविष्य उज्जवल करेगा हमें क्या पता था कि जो पैसा हम सहारा में जमा कर रहे हैं वह नहीं मिलेगा
हमारे सभी अरमानों पर सहारा ने पानी फेर दिया है। माननीय प्रधसनमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी हम गरीबों के पैसे का भुगतान कराए। पैसे के अभाव में पैसा जमा करने वाले लोग दर दर की ठोकर खा रहे हैं पैसे के अभाव में बेटियों की शादी रुकी है तो दवाई और पढ़ाई भी बाधित हो रही है। यदि पैसे का समय रहते भुगतान नहीं हुआ तो महिलाएं बड़े आंदोलन के लिए सड़कों पर उतरेगी जिसकी जिम्मेदारी सहारा परिवार के साथ सरकार की भी होगी।
धरना देने वालो में बंदना, मीरा मनीषा गुड्डी सरोज सुरती इंद्रावती, सुखलाल, तारा, नीलम, लवली, निर्मला, मीरा, बिंदु ज्योति, सरिता, अंजू ,मनीषा, रिंकी, कमलावती, पूनम, सुनीता, दुलारी, शकुंतला कलावती संतोष गुप्ता राधेश्याम हरेंद्र सुखलाल महातम विनोद सुखारी बबलू मनो अशोक रामायण निगम जितेंद्र नारायण आदि शामिल रहे।