🟥सहजनवा गोरखपुर गीडा सेक्टर 17 तीन दिवसीय सांस्कृतिक। महाकुंभ का आयोजन किया गया। आईजीएल के बिजनेस हेड एस के शुक्ल ने संस्कार भारती गोरक्ष प्रांत को नव वर्ष प्रतिपदा के अवसर पर तीन दिवसीय सांस्कृतिक महाकुंभ के आयोजन हेतु बधाई दिया।
इंडिया ग्लाईकॉल्स लिमिटेड के बिजनेस हेड एस के शुक्ल ने अखिल भारतीय संस्था संस्कार भारती गोरक्ष प्रांत द्वारा चैत्र शुक्ल एवं नव वर्ष प्रतिपदा के अवसर पर तीन दिवसीय सांस्कृतिक महाकुंभ के आयोजन में पैतीस हजार रूपये का सहयोग दिया और कहा संस्कार भारती द्वारा भारत की संस्कृति को सदैव जीवंत रखने का प्रयास किया जाता है , और इससे हमारा देश , प्रदेश और सुदृढ़ होकर आगे बढ़ेगा।
गोरक्ष प्रांत के महामंत्री डॉ मंगलेश कुमार श्रीवास्तव, कार्यक्रम संयोजक अनूप अग्रवाल, प्रेम नाथ व सुधा मोदी द्वारा वरिष्ठ प्रबंधक प्रशासन एवं जनसम्पर्क डॉ सुनील कुमार मिश्रा से सहयोग के सबंध में बात हुयी थी , इसके पश्चात कंपनी द्वारा तत्काल सहयोग राशि मुहैया करा दिया गया। व्यापार प्रमुख एस के शुक्ल को इस कार्यक्रम में विशिष्ट अथिति के रूप में आमंत्रित किया गया था लेकिन व्यापार की व्यस्तताओं के कारण इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए , लेकिन उनके प्रतिनिधि के तौर पर डॉ सुनील कुमार मिश्रा उपस्थित रहे , डॉ सुनील कुमार मिश्रा ने कहा की आज शिक्षा के साथ संस्कार बहुत जरुरी है और इसके साथ ही सनातन धर्म की परम्पराओं को भी जीवंत रखने की आवश्यकता है। सांस्कृतिक महाकुंभ में स्थानीय कलाकारों के अलावा देश के विभिन्न राज्यों के लोक कलाकार उपस्थित रहे। । गोरक्ष प्रांत के महामंत्री डा. मंगलेश श्रीवास्तव ने एस के शुक्ल द्वार