🟥*जनपद बदायूॅ प्रभारी- विवेक गुप्ता की रिपोर्ट/*

👉 :- भारतीय किसान यूनियन टिकैत की आपातकालीन बैठक मालवीय आवास गृह में बुलाई गई। मंडल प्रवक्ता राजेश कुमार सक्सेना ने पंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि इस समय लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी चल रही है सहकारी किसान चीनी मिल शेखूपुर का दोहरीकरण नहीं करा पाए कोई भी सत्ताधारी हो चाहे जो भी सत्ता में रहा हो जबकि चीनी मिल के लिए दोहरीकरण कराना अति आवश्यक है चीनी मिल खराब अवस्था में अरबों खरबों का नुकसान कर रही है
अब चीनी मिल के लिए भारतीय किसान यूनियन बड़ा आंदोलन करने के लिए रणनीति तैयार करेगी।
उन्होंने कहा चीनी मिल की लड़ाई लखनऊ तक गूंजेगी।
चीनी मिल की लड़ाई के लिए स्थानीय किसान तैयार रहें पंचायत में नगर उपाध्यक्ष सतीश साहू ने कहा किसानों की लड़ाई अब किसानों को खुद लड़नी पड़ेगी कई सरकारों के दौर बदल चुके परंतु शेखूपुर के किसानों के चीनी मिल की आवाज किसी भी सत्ताधारी पार्टी ने नहीं उठाई।
सत्ता आयी और चली गई परंतु चीनी मिल के लिए कोई भी दोहरीकरण नहीं करा पाया इस बार चीनी मिल का दोहरीकरण कराने के लिए बढ़ा आंदोलन करने की जरूरत है। इस अवसर पर ब्लॉक सलारपुर अध्यक्ष पप्पू सैफी ने कहा सत्ताधारी लोग किसानों की समस्याओं के लिए भूल जाते हैं वोट का समय आ रहा है अब हम वोट की चोट करेंगे उसी नेता के लिए चुना जाएगा जो किसान हित की बात करेगा।
इस अवसर पर साबिर हुसैन, आरिफ गाजी,जिला प्रचार मंत्री राशिद अब्बासी, तेजपाल सिंह ,जगन्नाथ कुशवाहा चुन्नीलाल मौर्य, अबरार अहमद, लियाकत हुसैन, दीपक मौर्य, रामानंद, केपी सिह, वीरपाल सिंह, धर्मपाल, वेद प्रकाश आर्य, महिला प्रकोष्ठ नसरीन बेगम, शिवदयाल सागर, उमाशंकर,प्रेम शंकर आदि नेता उपस्थित रहे।