मुंगेर / ऑल बिहार ट्रेंड लाइब्रेरी एसोसिएशन जिला इकाई मुंगेर कार्यालय के द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि रविवार को मुंगेर जिला उपाध्यक्ष डॉ.शिप्रा भारती के आवास पर एसोसिएशन कि बैठक जिला अध्यक्ष सौरभ सुमन की अध्यक्षता में की गई ।
जिसमे एसोसिएशन के मौजूद सभी सदस्यों द्वारा कोर्ट के दिए गए फैसलों का स्वागत करते हुए बहाली को लेकर नई रणनीति तैयार की गई! और यह भी कहा गया कि अगर
सरकार 60दिनों में बहाली नहीं देती है तो ट्विटर संग्राम किया जाएगा ।
ट्विटर संगम को सफल बनाने के कार्यकारिणी सदस्य दीपक कुमार के द्वारा प्रशिक्षण दिया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष महोदय ने कहा कि लाइब्रेरी दिवस (12अगस्त )के अवसर पर जिले में स्थित सार्वजनिक पुस्तकालय श्री कृष्ण सेवा सदन का लाभ जिला के सभी लोगो को मिल सके इसके लिए डीएम को ज्ञापन दिया जाएगा एंव मुंगेर विश्वविधालय में केन्द्रीय पुस्तकालय खोलने के संबंध में भी वीसी के साथ बैठक की जा सकती हैं।
एसोसिएशन के द्वारा लाइब्रेरी पात्रता प्रतियोगिता की तैयारी भी कराएं जाने की बात कही गई जिला अध्यक्ष द्वारा की गई साथ ही विडियो कान्फ्रेन्सिग के माध्यम से जुड़े भागलपुर ईकाई के जिला प्रभारी महोदय राजकुमार राजा जी ने बहाली को लेकर तकनीकी जानकारी देते हुए दोनों जिलों की संयुक्त बैठक कराने का सुझाव दिया!

मौके पर मौजूद एसोसिएशन के जिला उपाध्यक्ष शिप्रा भारती, जिला सचिव प्रणव कुमार, मीडिया प्रभारी कुंदन कुमार,रखी कुमारी,दीपक कुमार ,नीतीश कुमार, स्नेहा,रूबी,अंकिता राय, करिश्मा, मनिता कुमारी, शामिल हुए ।