✍️विनय कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

🟥रुदपुर देवरिया। मंगलवार को तहसील सभागार में तहसील प्रशासन द्वारा आयोजित शिष्टाचार मिलन के दौरान एसडीएम संजीव कुमार उपाध्याय द्वारा पत्रकारों को अंग बस्त्र भेंटकर सम्मानित किया गया। इस दौरान विभिन्न संगठनों से जुड़े पदाधिकारी पत्रकार बन्धु उपस्थित रहे।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उप जिलाधिकारी संजीव कुमार उपाध्याय ने कहा कि पत्रकार समाज का दर्पण होता है, समाज से अच्छाइयों और बुराइयों को चिन्हित कर उसे सामने लाने का कार्य करता हैं। श्री उपाध्याय ने कहा कि समाज के कल्याण में पत्रकार बन्धुओ का बढ़ चढ़कर योगदान रहता हैं पत्रकार और प्रशासन हमेशा समाज हित मे सामंजस्य बनाकर योगदान देते हैं।
श्री उपाध्याय ने आगे कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में विभिन्न आपदाओं और समस्याओं के वक्त में पत्रकारों के लेखनी प्रशासन के लिए हमेशा मददगार बनती है आम जनता की सेवा करने में भी हम लोगो को आसानी होती हैं।
कार्यक्रम के दौरान चेयरमैन प्रतिनिधि वीरेंद्र शर्मा ने कहा कि पत्रकारों का योगदान देश की आजादी से लेकर समाज के निर्माण में सबसे अधिक रहता हैं पत्रकार समाज को हमेशा दिशा देने का कार्य करते हैं इनके योगदान को हम कभी भूल नही सकते हैं।

एसडीएम संजीव कुमार उपाध्याय चेयरमैन प्रतिनिधि वीरेंद्र शर्मा के द्वारा, ग्रापए,पत्रकार एकता समन्वय समिति, भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ से जुड़े पदाधिकारीयो, पत्रकारों को अंग बस्त्र, डायरी, कलम देकर सम्मानित किया गया। संचालन लेखपाल राजन सिंह ने किया।