संत कबीर नगर / कुरैश अहमद सिद्दीकीसंत कबीर नगर कल दिनांक 16/11/2021 को समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर साईकिल चला कर उद्घाटन करेंगे और उत्तर प्रदेश की जनता को बतायेंगे कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की देन है।

जिसका उद्घाटन उत्तर प्रदेश की जोगी सरकार देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से करवाने जा रहे है जिससे यह साबित होता है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ ने जितने भी विकास कार्यों का उद्घाटन किया या करवाया वह सभी कार्य सपा सरकार की देन है। और उस समय के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के द्बरा या तो कराया गया है या तो उसकी बुनियाद रखी गयी है।

उक्त बयान एक मुलाकात में समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा खलीलाबाद के नगर अध्यक्ष शमशेर खान ने दिया।
शमशेर खान ने कहा कि प्रशासन कितनी भी एक्सप्रेसवे पर कितनी भी पुलिस बल तैनात कर दे समाजवादियों को साईकिल चला कर एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करने से हर्गिज नहीं रोक पायेगी।

श्री खान ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की करनी और कथनी को पूरी तरह जान चुकी है जिसका जवाब 2022 के विधान सभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बना कर देगी।