️न्यू समाचार प्लस /जय सिंह यादव रायबरेली

🔴आर पी यादव ने जनसंपर्क के दौरान कहा सपा मुखिया ने रायबरेली का चहुमुखी विकास कराने का किया वादा इस बार सपा की चल रही बहुत तगड़ी लहर, आप लोग मुझे वोट देकर भेजे विधानसभा
रायबरेली। सदर विधानसभा से सपा प्रत्याशी आर पी यादव ने बुधवार को शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क करके समाजवादी पार्टी का घोषणा पत्र बताया और जनता से जीत का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने कहा कि सपा मुखिया ने रायबरेली में आकर हर गरीब के लिए फ्री में राशन, और किसानी में प्रयोग होने के लिए बिजली फ्री देंगे! आवारा जानवरों से राहत, बेरोजगारों को रोजगार और व्यापारियों के हित में कई योजनाओं को लाने की बात भी कही । उन्होंने कहा कि यह चुनाव नौजवानों के भविष्य को सुधारने का चुनाव है। नौजवानों को इस बार भारी संख्या में वोट करना है और मुझे जिता कर विधानसभा भेजना है।
आर पी यादव ने गांवों में भ्रमण के दौरान कहा कि योगी सरकार भले ही आप लोगों को वोट लेने तक ही फ्री में ही राशन दे रही हो, लेकिन हमारी सरकार पांच साल तक फ्री में राशन देगी। उन्होंने कहा कि योगी सरकार के पास सिर्फ मार्च तक ही फ्री में राशन देने का बजट है। यह आपको सिर्फ विधानसभा चुनाव तक ही फ्री में राशन देगी। हमारी सरकार सत्ता में आने के बाद में फ्री राशन के साथ ही साथ एक किलो सरसों का तेल और सेहत बनाने के लिए एक किलो घी फ्री में देगी। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने इसका ऐलान जहां अपने घोषणा पत्र में किया है, वहीं मंगलवार को लालगंज में हुई रैली के दौरान भी कहा है।

उन्होंने कहा कि आज भले ही किसान ठंडक रातों में जानवरों से अपनी फसल को बचाने के लिए खेतों में रहने को मजबूर हो, लेकिन हमारी सरकार में मवेशियों से निजात दिलाने का काम भी किया जाएगा। हमारी पार्टी ने इसका पूरी तरह से खाका तैयार कर लिया है। इसके अलावा हमारी सरकार की तरफ से किसानों को दोगुना फसल की कीमत दिलाने का भी वादा किया है। आर पी यादव ने बुधवार को कोड़र पूरे गोडियन, भरतपुरम्, रतैया, आंटी, मोहगवां, मोनई, भरतगंज, पिपरहा का दौरा किया। इस दौरान उनके साथ में नरेंद्र, ललित, मनीष पासवान, दीपक सैनी, शैलेंद्र प्रधान, धुन्नी पासवान, घनश्याम, लिक्खी सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

इस बार बाउण्ड्री पार करेंगे नौजवान: आरपी यादव

नगर पालिका क्षेत्र के देवानंदपुर में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करते हुए आर पी यादव ने कहा कि ज्यादा समय तक पिच पर जमा रहने वाला खिलाड़ी भी हमेशा गेंदबाज और खिलाड़ियों से डरता रहता है। इस बार के नौजवानों ने पूरी तरह से सदर विधानसभा में सबको बदलने का मन बना लिया है। इस बार बाउण्ड्री के पार भेजने का काम नौजवान ही करेंगे। उन्होंने नौजवानों को हौसला देते हुए कहा कि जिस तरह से मेरा संघर्ष रहा है, वैसा नौजवान भी कर रहे हैं। हमारे मुखिया अखिलेश यादव जहां नौजवानों को रोजगार देने का वादा कर रहे हैं, तो वहीं मैं भी सदर विधानसभा के नौजवानों के लिए बेहतर से बेहतर करने का काम करूंगा।