अब्दुल गफ्फार खान की रिपोर्ट,ब्रह्मपुर गोरखपुर / समाजवादी पार्टी के नेता काली शंकर ने ब्रह्मपुर क्षेत्र के दर्जनों गांव के किसानों की फसल बर्बाद होने की शिकायत पर जयरामकोल, सधना, जोगिया, राजधानी, बड़हरा, सिलहटा मुंडेरा आदि गांव का दौरा कर किसानों के साथ डूबे हुए खेत में खड़ा हो प्रदर्शन कर विरोध दर्ज करा मांग किया कि जल्द से जल्द किसानों को आर्थिक राहत दी जाए.
काली शंकर ने इस संबंध में उप जिलाधिकारी चौरी चौरा अनुपम मिश्र से वार्ता कर तत्काल ही किसानों के खेतों का सर्वे करा मुआवजा देने की मांग किया है।
काली शंकर ने कहा कि शासन प्रशासन यदि पहले जग गया होता तो आज ऐसी हालत नहीं होती नदियों का जलस्तर बढ़ने से तथा साफ-सफाई व रेगुलेटर की गड़बड़ी तथा जल निकासी की व्यवस्था की अनदेखी करने से सारा संकट किसानों के ऊपर आ गया है।सरकार को तत्काल इसका संज्ञान लेकर के किसानों को राहत पहुंचाने की जरूरत है।
प्रदर्शन में रंजीत, किशोरी लाल, सूर्य लाल, शकुंतला देवी, रामराज, सोनमती देवी, पुरुषोत्तम, सुरेश प्रजापति, रामू पासवान, पराग, परिखन, सुग्रीव, जालंधर, बाजी लाल यादव, संदीप, सिंघेश्वर, दिवाकर, प्रिंस, समीर कुमार, राजेश, जयप्रकाश यादव, पिंटू पासवान आदि शामिल रहे।