✍️विनय कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

🟥रुद्रपुर देवरिया उपनगर के पूर्वी बाईपास चौराहे के समीप बीती शुक्रवार की रात एक युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी बताया जाता है कि, तेजगति से आ रहे बड़े बाहन ने युवक को रौंद दिया जहा मौके पर उसकी मौत हो गयी।
बताते चले कि बाईपास चौराहे पर आए दिन सड़क हादसे की घटना घट रही है वावजूद विभाग द्वारा स्पीड ब्रेकर नही बनाया गया है।

 

 

 

 

 

मिली जानकारी अनुसार उपनगर के आजाद नगर वार्ड निवासी रमेश यादव पुत्र स्वO रामदरश यादव उम्र (35) वर्ष एक व्यवसायी के वहा ड्राइवर के रूप में कार्य करता था शुक्रवार रात करीब 10 बजे वह पूर्वी बाईपास चौराहे पर किसी कार्य से गया था इसी बीच तेज गति से आ रहे बड़े वाहन की चपेट में आ गया, जहा उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। कस्बा चौकी इंचार्ज उपनिरीक्षक केशव मौर्या ने बताया कि किसी बड़े वाहन के चपेट में आने से घटनास्थल पर युवक की मौत हो गई थी मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के भाई नरेश की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।
सड़क हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए भाजपा गोरखपुर पिछड़ा वर्ग के क्षेत्रीय मंत्री विनोद गुप्ता ने कहा कि आए दिन चौराहे पर सड़क हादसा हो रहा है विभाग के लोग इसको संज्ञान में नहीं ले रहे हैं। चौराहे के सड़क निर्माण के बाद पूरब और पश्चिम तरफ ब्रेकर बना दिया गया, लेकिन उत्तर और दक्षिण की तरफ सड़क पर विभाग ने ब्रेकर नही बनाया है। जिससे आये दिन सड़क हादसा हो रहा है घटना को देखते हुए तत्काल रूप से विभाग को ब्रेकर बना दिया जाना चाहिए।