🟥 लखनऊ / 34/1, सरस्वतीपुरम, निकट लालकोठी, गोरखनाथ मंदिर के पास,/ खरगापुर, गोमतीनगर विस्तार के सामने एक माह पूर्व क्रास नाली की सफाई करने के लिए पूरी सड़क खोद दी तथा उसको बनाना भूल गया है जिसके कारण नागरिकों को बहुत परेशानी हो रही है तथा अक्सर नागरिक गिरकर चोटिल भी हो रहे हैं। यह सड़क गोरखनाथ मंदिर से कौशलपुरी जाने वाली मुख्य सड़क होने के कारण स्थानीय नागरिकों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तथा किसी दिन बड़ी दुर्घटना हो सकती है। स्थानीय नागरिकों को भी बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय नागरिकों ने नगर निगम, जोन 4 कार्यालय में सम्पर्क किया तो उन्हें बताया गया कि उन्हें यह क्षेत्र स्थानांतरित नहीं है इसलिए उनके द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जा सकती है जबकि यह क्षेत्र नगर निगम के विस्तारित क्षेत्र में है तथा नये वार्ड मल्हौर -सरसवां में आता है।

इस सम्बन्ध में मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा को स्थानीय नागरिक बलवीर सिंह ने समस्या से अवगत कराया तो उन्होंने 2 अप्रैल 2023 को लखनऊ वन एप पर शिकायत संख्या 20230402000097791के माध्यम से शिकायत दर्ज कराई गई थी परन्तु उसे बिना कार्यवाही किये शिकायत निस्तारित कर दिया गया।
इस सम्बन्ध में मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा ने जन सुनवाई पर माननीय मुख्यमंत्री जी से शिकायत संख्या 40015723022121 से दर्ज करा कर जनता की समस्या हल कराने की मांग की है।