✍️अब्दुल गफ्फार खान की रिपोर्ट

🔺गोरखपुर(ब्रह्मपुर)
झंगहा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा राजधानी निवासीनी 50 वर्षीय गायत्री देवी की शुक्रावर को सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव गांव के बाहर खेत में मिला है। झंगहा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार राजधानी गांव के एक व्यक्ति ने छुट्टा पशुओं से अपने खेत की फसल को बचाने के लिए चारो तरफ से कंटीला तार लगाकर उसमें बिजली का तार जोड़ दिया था। शुक्रवार को सुबह गायत्री देवी उस खेत का मेड़ पकड़ कर कहीं जा रही थीं कि चपेट में आ गई।लगभग दस बजे गांव के लोगों ने खेत में देखकर शोर मचाया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। गायत्री देवी का 27 वर्षीय बड़ा बेटा कैंसर से जूझ रहा है।पति की भी पहले ही मौत हो चुकी है।
झंगहा प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार अवस्थी ने बताया कि गायत्री का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है,रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारण का पता चल पाएगा ।
विद्युत उपकेंद्र राजधानी के अवर अभियंता सत्येंद्र कुमार ने कहा कि जिस जगह महिला का शव मिला है। वहां पर बिजली का पोल और तार नहीं है। यदि कोई कटिया लगाकर खेत के चारो तरफ बिजली का करंट दौड़ाया होगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।