🟥बलिया (पकड़ी)

शिष्या के साथ छेड़खानी, बलात्कार का अपराधी *धीरज मौर्या* को पकड़ी थाना पुलिस ने थानाध्यक्ष पकड़ी श्री शत्रुघ्न कुमार जी के कुशल नेतृत्व में गिरफ्तार कर जेल भेजते हुए क्षेत्रवासियों को एक नया संदेश दिया है। अपराधी कोई भी हो, कही भी रह रहा हो, अपराध में संलिप्तता साबित होने के बाद पकड़ी पुलिस से नहीं बच सकता, आज नहीं तो कल वह जेल जरूर जायेगा।

विद्वत है कि लखुसराय डंडारी निवासी उक्त अपराधी धीरज मौर्या पुत्र लक्ष्मण मौर्य अपनी नाबालिग शिष्या के साथ छेड़खानी और बलात्कार के प्रयास के उपरांत जगह और भेष बदलकर बलिया में रह रहा था साथ ही शिष्या और उसके परिजनों को धमकी देने के साथ ही लगातार बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर *अभद्र वीडियो अपलोड* कर रहा था, जो स्वच्छ समाज के लिए हानिकारक था!
इस तरह का कुकृत्य करने वाला व्यक्ति कभी शिक्षक नहीं हो सकता, शिक्षक समाज का आईना होता है।
युवा शिक्षाविद् *डॉ शैलेश सिंह शौर्य* ने धन्यवाद देते हुए कहा कि,
हमे गर्व है कि पकड़ी थाना पर थानाध्यक्ष के रुप में साकारात्मक ऊर्जा से भरपूर, ईमानदार, कर्तव्यनिष्ठ शत्रुघ्न कुमार जी प्रतिनियुक्त है, जो लगातार विभिन्न मामलों का उद्भेदन कर पुलिस के प्रति *जनता का विश्वास* कायम कर रहे हैं, ऐसे ऊर्जामयी थानाध्यक्ष का अभिनन्दन करते हैं वंदन करते हैं। एक बार पुनः थानाध्यक्ष पकड़ी और उनकी टीम के प्रति हृदय से आभार।
उक्त अपराधी के गिरफ्तारी पर रोहित सिंह बिट्टू, नीरज चौरसिया, अंकुर तिवारी सहित क्षेत्र के विभिन्न युवाओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से थानाध्यक्ष के कार्य प्रणाली की तारीफ करते हुए बधाई दी है।