🟥ब्यूरो चीफ अंकित कुमार

मो.8218954174

🟠मैनपुरी करहल : सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को कस्वा स्थित एस के सांइटिफिक स्कूल के बार्षिक उत्सव के कार्यक्रम में शिरकत की । विद्यालय के प्रबंधक और स्टाफ के सदस्यों ने मुख्य अतिथि का मुकुट और फूल मालाएँ पहनाकर स्वागत किया । मुख्य अतिथि शिवपाल सिह यादव ने छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की । इस दौरान उन्होंने भाजपा पर भी जमकर हमला बोला । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बांटने का कार्य कर रही है ।सरकार केवल पूँजीपतियों के लिए ही काम कर रही है । किसान और नौजवान परेशान है ।

पत्रकारों द्वारा स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस पर दिये गये बयान पर पूछे गये सबाल के जबाब में उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने जो बयान दिया है वो उनका व्यक्तिगत बयान है । उन्होने कहा इस पर हम लोग बोल चुके है अखिलेश यादव भी अपना स्टेटमेंट दे चुके है उन्होंने कहा हम अखिलेश यादव के स्टेटमेंट के समर्थन में है । एमएलसी चुनाव में मिली हार पर पूछे सबाल के जबाब में उन्होंने कहा कि हम इस पर समीक्षा करेंगे ।
इस अवसर पर पूर्व एमएलसी अरविंद प्रताप यादव ,प्रबंधक ई0 सुभाष यादव , सुमन यादव ,पूर्व राज्यमंत्री सुभाषचंद्र यादव ,प्रधानाचार्य सीपी यादव , पूर्व विधायक मानिकचंद्र यादव , सपा नेता जीवन यादव , पूर्व विधायक अनिल यादव ,पूर्व मंत्री आलोक शाक्य, रामनारायण बाथम , वोट सिह यादव , अरुणेंद्र यादव , सचिन यादव , ऋषि यादव , श्वेता यादव , डिम्पल यादव , शैलेंद्र यादव , रणवीर यादव , संतोष यादव , विजय कठेरिया समेत तमाम लोग मौजूद रहे ।