वाराणसी।शिवपुर / विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी द्वारा उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के मध्यनजर यूपी के 17 जनपद में हेलीकॉप्टर रैली का आयोजन किया गया है। मुकेश सहनी के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रदेश और जिले स्तर के सभी कार्यकर्ता पूरी तरह से जुट गए हैं। रविवार को विकासशील इंसान पार्टी के वाराणसी जिला अध्यक्ष सुचित कुमार साहनी द्वारा वीआईपी पार्टी के पदाधिकारियों समेत जिले के सभी कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक अपने निजी आवास शिवपुर पर बुलाई गई। जिसमें दर्जन भर से ज्यादा तादाद में जुटे कार्यकर्ताओ ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिला कोर कमेटी का गठन किया। जिसमें पार्टी के अलावा अन्य लोगों ने भी कोर कमेटी में अपना नाम दर्ज करवाया। सुचित कुमार साहनी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जिस तरह से छोटी बड़ी राजनैतिक पार्टी के लोग सक्रिय हो गए है और बड़े-बड़े जुमलेबाजी और दावे कर रहे हैं। की सरकार हमारी बनेगी।
तो उनको बताना चाहेंगे कि इस बार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावी लहर में वीआईपी पार्टी के वीआईपी उम्मीदवार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल कर यू पी में सरकार किसकी बनानी है वह हम तय करेंगे।

हेलीकॉप्टर रैली को सफल बनाने के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष ने रैली कार्यक्रम की समीक्षा की

वीआईपी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष हरिशंकर निषाद ने वाराणसी में 28 अक्टूबर को मुकेश सहनी के रैली को सफल बनाने के लिए बनारस के आठों विधानसभा समेत बूथ स्तर तक तैयारी करने की बात अपने कार्यकर्ताओं से कहे। निषाद ने यह भी कहा कि अपने समाज के जो लोग बिखरे हुए हैं उन सभी लोगों को एक जगह एकजुट करने की जरूरत है। ताकि हम सभी उन पार्टियों को यह बता सके कि हम किसी से कम नहीं किंग नहीं तो किंग मेकर बनकर दिखाएंगे।

*जाति समीकरण पर पावर प्रदर्शन*
वाराणसी में 28 अक्टूबर को हेलीकॉप्टर रैली के संबंध में वाराणसी जिला अध्यक्ष सुचित कुमार साहनी का कहना था कि हमारे देश में बड़ी हो या छोटी पार्टी सभी लोगों ने हमारी जाति समाज के लोगों को लॉलीपॉप थमा कर सिर्फ गुमराह किया है।और ठगने का काम किया है। वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी के नेतृत्व में हम सभी लोग जाति समीकरण वोट के अलावा अन्य उन सभी जातियों का स्वागत व सम्मान करते हैं जो हमारे साथ कंधे से कंधा मिलाकर समाज उत्थान में सहयोग करेंगे। और हमारे हक आरक्षण मुद्दों पर बात करेंगे। सुचित कुमार साहनी ने ताल ठोक कर यह भी कहा कि वीआईपी पार्टी कम समय में ही बुलंदियों पर पहुंच चुकी है और 17 जिलों में हेलीकॉप्टर रैली के माध्यम से हम पावर प्रदर्शन करेंगे और उन सभी लोगों को बताएंगे और दिखाएंगे जो लोग हमारी जाति जनसंख्या वोट को कुछ नहीं समझते हैं। तो वह लोग अब यह जान ले की इस बार यूपी विधानसभा चुनावी मैदान में वीआईपी पार्टी नाम की सुनामी आ चुकी है।

*बैठक में प्रदेश और जिले स्तर तक के लोग शामिल हुए*
मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष हरिशंकर निषाद,जिला अध्यक्ष सुचित कुमार साहनी,युवा मोर्चा प्रदेश सचिव धनजय साहनी,राहुल,देवेंद्र,कमल साहनी,मोहम्मद अकरम,निजामुद्दीन,एडवोकेट मानता प्रसाद,सुदर्शन साहनी,सहादुर साहनी के अलावा आदि पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।