✍️विनय गुप्ता की रिपोर्ट

🟥रुद्रपुर देवरिया विद्युत समाधान सप्ताह के दौरान 3 दिनों में विद्युत विभाग ने 23 लाख की वसूली किया, तथा सैकड़ों उपभोक्ताओं की विधुत सम्बंधित शिकायतों का समुचित समाधान किया हैं। बताते चलें कि शासन के द्वारा 12 सितंबर से 19 सितंबर तक विद्युत बकायेदारों कथा विद्युत बिल आदि में गड़बड़ी की लगातार शिकायतों को ध्यान में रखते हुए विद्युत समाधान सप्ताह का आयोजन किया गया है ।
उपनगर के दुग्धेश्वरनाथ वार्ड स्थित विधुत उपखण्ड कार्यालय पर समाधान सप्ताह का आयोजन चल रहा हैं इस दौरान विभाग द्वारा बकायेदारों को नोटिस व वसूली की भी कार्यवाही की जा रही हैं। उपखंड अधिकारी अवनीश कुमार ने बताया कि विद्युत समाधान सप्ताह के दौरान उन लोगों का समाधान किया जा रहा है बुधवार तक 3 दिनों में विभाग के द्वारा लगभग 23 लाख रुपए बकाए बिल की वसूली की गई हैं तथा इस दौरान
112 विद्युत बिल, मीटर, ओवरलोडिंग जैसी शिकायतों में से 100 से अधिक शिकायतों का समाधान किया गया हैं।उन्होंने बताया कि विद्युत समाधान सप्ताह का लाभ उपभोक्ताओं को उठाना चाहिए, इस दौरान लीटर या लोडिंग जैसी समस्या का समाधान किया जाना तथा नया कनेक्शन आदि कार्य किया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि घरेलू और कमर्शियल उपभोक्ताओं को अति शीघ्र अपने बकाया धनराशि को जमा कर देना चाहिए अन्यथा विद्युत विभाग कार्रवाई के लिए मजबूर होगा।
समाधान दिवस के दौरान जेई राजेश कुमार कन्नौजिया,
जेई संगम रावत,जेई उमेश यादव,प्रधान लिपिक विनय विश्वकर्मा आदि विधुत कर्मी उपस्थित रहे।