✍️विनय कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

🔴रुद्रपुर देवरिया

पंडित श्री कृष्ण उपाध्याय महिला महाविद्यालय में बीएड फाइनल अंतिम वर्ष की छात्राओं की विदाई की गई। समारोह जिसमे रंगारंग कार्यक्रम भी आयोजित किया गया।
जिसका शुभारंभ महाविद्यालय के प्रबंधक मोहन उपाध्याय ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन कर किया। समारोह का प्रारंभ सरस्वती वंदना वह स्वागत गीत से शुरू हुआ वहीं कालेज से विदा होने वाली छात्राओं को भविष्य के प्रति आगे बढ़ने मंत्र दिया गया।
जहां सीनियर छात्राओं ने कई कार्यक्रम प्रस्तुत किए जहां प्रिंसेस का खिताब तान्या गुप्ता ने जीता। वहीं छात्राओं व शिक्षकों के स्वागत उपरांत कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत की गई विद्यालय के प्रबंधक मोहन उपाध्याय ने छात्राओं की शुभकामना दी साथ ही उन्होंने छात्रों के परिश्रम लगन को जीवन की सफलता में लगाने का आग्रह किया। और घर परिवार और समाज मे अनुशासन का पालन करने का भी आग्रह किया। इस दौरान परमेश्वर जी प्रांत संगठन महामंत्री विश्व हिंदू परिषद ने कहा कि शिक्षा के साथ अनुसासन जरूरी है तभी समाज और परिवार का कल्याण होगा। गुरुकुल परम्परा में ज्ञान और अनुशासन का सामंजस्य रहता था।
प्राचार्य डॉ मृदुला मिश्रा, प्रवक्ता जितेंद्र तिवारी ने सभी छात्रों को आशीर्वाद के साथ आभार जताया।
व सुश्री प्रतिष्ठा जी प्रांत कार्यवाहीका राष्ट्र सेविका समिति संघ परिवार/प्रबंधक केशव सरस्वती उच्चतर माध्यमिक विद्या मंदिर,उप प्रबंधक मदन उपाध्याय प्रवक्त तुषार कांत पाठक,अजय कुमार साहनी,अरविंद मद्धेशिया, ऋषिकेश यादव,धर्मेंद्र पासवान, डा प्रीति सिंह,प्रतिभा द्विवेदी,रेखा सिंह आदि मौजूद रहे।