🛑रिपोर्ट नरेश सैनी

🟥मथुरा । जिला समाज कल्याण अधिकारी नगेन्द्र पाल सिंह ने अवगत कराया है कि उत्तर प्रदेश माता-पिता और वरिष्ठ नागरिक का भरण पोषण तथा कल्याण नियमावली 2014 के प्रस्तर-4 के अनुसार जनपद मथुरा में तहसील महावन व गोवर्धन पर एक एक सुलह अधिकारी की तैनाती की जायेगी। कार्यकाल नियुक्ति तिथि से तीन वर्षों के लिए होगा। अभ्यर्थी किसी ऐसे संगठन से जुडा हो जो वरिष्ठ नागरिकों

 

 

तथा या कमजोर वर्गों के कल्याण हेतु या शिक्षा, स्वास्थ्य, गरीबी उन्मूलन, महिला/समाज कल्याण, ग्रामीण विकास या सम्बन्धित क्षेत्रों में निष्कलंग सेवा अभिलेख सहित कम से कम दो वर्ष से कार्य कर रहा हो। वह संगठन का वरिष्ठ अधिकारी हो और उसे विधि की अच्छी जानकारी हो, परन्तु यह कि उसे व्यक्ति को भी, जो उपरोक्त उल्लिखित प्रकार के किसी संगठन से न जुडा हो, उपनियम-1 में उल्लिखित पैनल में सम्मिलित किया जा सकता है, यदि वह निम्नलिखित शर्तों को पूरा करता हों, जिसमें उसका खण्ड (क) में उल्लिखित एक या अधिक क्षेत्रों में अच्छी और निष्कलंग लोक सेवा का अभिलेख रहा हो और उसे विधि की अच्छी जानकारी हो।
उपरोक्त के सम्बन्ध में समस्त जानकारी विभागीय बेसासाईट से की जा सकती है। उपरोक्तानुसार पात्रता रखने वाले इच्छुक 10 अक्टुबर तक अपना आवेदन पत्र समस्त शैधिक प्रमाण पत्र एवं उल्लिखित अनुभव प्रमाण पत्र राजीव भवन स्थित जिला समाज कल्याण अधिकारी कार्यालय मथुरा में जमा कराना सुनिश्चित करें। निर्धारित तिथि के बाद प्राप्त आवेदन पत्रों पर विचार किया जाना सम्भव नहीं होगा।