🔴जी पी दुबे
9721071175

🟥बस्ती 8 नवम्बर 23.
बुद्धवार को कर-करेत्तर विभागों के अधिकारियों की मासिक समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में अपर जिलाधिकारी कमलेश चन्द्र की अध्यक्षता में हुयी |

अपर जिलाधिकारी ने चकबन्दी, आबकारी, स्टाम्प रजिस्ट्रेशन, वाणिज्यकर, परिवहन, खनन, पट्टा, मण्डी समिति, बाट माप, सामाजिक वानिकी, श्रम, नगरपालिका, मत्स्य पालन, आरसी वसूली सहित अन्य विभागों की समीक्षा किया।

बैठक में उन्होने पाया कि लक्ष्य के सापेक्ष वसूली कम है। उन्होने इस पर नाराजगी व्यक्त करते हुए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है कि लक्ष्य के सापेक्ष वसूली करना सुनिश्चित करे। इसमें किसी प्रकार की शिथिलता ना बरती जाय।

उन्होने लम्बित चकबन्दी, राजस्व मुकदमों को ज्यादा से ज्यादा निस्तारित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है। बैठक में अधिशासी अभियन्ता विद्युत को एकमुश्त समाधान योजना योजना का होर्डिग के माध्यम से प्रचार-प्रसार कराने के लिए निर्देशित किया है, जिससे इस योजना से अधिक से अधिक उपभोक्ताओं को लाभ मिल सकें।

बैठक में उप जिलाधिकारी गुलाब चन्द्र, विनोद पाण्डेय, शत्रुधन पाठक, आशुतोष तिवारी, एआरटीओ पंकज कुमार, अधिशासी अभियन्ता विद्युत, आबकारी अधिकारी, समस्त तहसीलदार तथा विभागीय अधिकारी गण उपस्थित रहें।