🛑रुद्रपुर देवरिया।

बुधवार को क्षेत्रीय बिधायक जयप्रकाश निषाद ने क्षेत्र के ग्राम सभा बढ़या बुजुर्ग मे लगभग एक करोड रुपए लागत की कई सड़को का वैदिक मंत्रोचार के बीच लोकार्पण किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न सड़कों का जाल बिछा है, बिजली घर की स्थापना हुई है , योजना अंतर्गत गांव- गांव मे शुद्ध पेयजल की व्यवस्था, गरीबों को पक्का आवास, बिजली का कनेक्शन,उज्जवला रसोई गैस, जैसी सुबिधा के साथ क्षेत्र का चतुर्मुखी विकास कार्य किया जा रहा है।

श्री निषाद ने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश और देश में आतंकवाद, अपराध और भ्रष्टाचार को समाप्त किया, प्रदेश में कानून का राज चल रहा आज महिलाओ बालिकाओं की सुरक्षा को प्राथमिकता दी जा रही, माफियाओं अपराधियों पर कार्रवाई की जा रही है। पूर्व राज्य मंत्री ने कहा कि 500 वर्ष पुराने राम मंदिर विवाद को

समाप्त करके सरकार ने सनातन धर्म एवं संस्कृति की रक्षा कर अयोध्या मे भगवान राम के भव्य राम मंदिर के संकल्प को पूरा कर ऐतिहासिक कार्य किया जो इतिहास के रूप में दर्ज हो गया।
इस अवसर पर ग्राम बढ़या बुजुर्ग के प्रधान बुधराम चौहान, प्रधान विनोद चौहान, विजय चौहान, हरेंद्र मनी, जिला पंचायत सदस्य श्रीमती बबीता चौहान, धीरज तिवारी, गोलू प्रसाद, कर्मवीर सिंह सोलंकी, रमाशंकर निषाद, तथा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।