*रोमांचक मुकाबले में मुबारकपुर ने देवरिया को एक गोल से हराया*

🔺विनय कुमार गुप्ता की रिपोर्ट
🔴रुद्रपुर देवरिया। सोमवार को डी एन इंटर कालेज मैदान पर सिटी क्लब द्वारा आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता में देवरिया और मुबारकपुर के बीच मैच खेला गया। जिसमे मुबारकपुर की टीम ने दूसरे हाफ में देवरिया की टीम को 1-0 से पराजित कर मैच जीत लिया पहले हाफ तक दोनों टीमों ने कड़े संघर्ष के बावजूद कोई गोल नहीं कर पाई थी।
मैच का शुभारंभ प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद ने खिलाड़ियों के बीच पहुंचकर परिचय प्राप्त कर किया गया इस अवसर पर हजारों दर्शकों के बीच कहा कि रुद्रपुर क्षेत्र में जल्द ही मिनी स्टेडियम की नींव रखी जायेगी, श्री निषाद ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नौजवानों खिलाड़ियों के लिए दिल खोलकर योजनाओं का लाभ दे रही है सरकार ग्राम स्तर पर खेल का दर्जा ऊंचा करने के लिए खिलाड़ियों को प्रोत्साहित कर रही है प्रधानमंत्री ने खेलो इंडिया के नाम से खिलाड़ियों को आगे आने का अवसर दिया है , आज सभी सांसद अपने अपने क्षेत्रों में खेल का आयोजन कर खिलाड़ियों को उभारने में जुटे हैं और इन्हीं प्रतिभावान के बीच से राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी उभरेगा जिससे क्षेत्र और प्रदेश का नाम रोशन होगा।
आयोजक हीरा निषाद और मुरारी कनौजिया ने मुख्य अतिथि का माल्यार्पण कर स्वागत किया इस अवसर पर संगम धर द्विवेदी, ई सुशील चन्द्र गुप्त, रिकल विश्वकर्मा, हीरा निषाद, मुरारी कन्नौजिया, देवेंद्र सिंह, रमेश पासवान राणा प्रताप सिंह, विकास कुमार, राजेश गुप्ता,धर्मेंद्र निषाद, तारकेश्वर विश्वकर्मा ने मैच की कमेंट्री की।