✍️वकील अहमद सिद्दीकी

🟥बस्ती,बनकटी……रविवार को उपजिलाधिकारी सदर के निर्देश पर नायब तहसीलदार की टीम द्वारा रास्ते के भूमि के अतिक्रमण को जमींदोज कर दिया गया। नायब तहसीलदार ने ग्राम सभा अभिरक्षा में दी रास्ते की भूमि को, NT कृष्ण कुमार मिश्र और घनश्याम शुक्ल ने तत्काल जेसीबी बुलावा कर ध्वस्त करवाया रास्ते का अतिक्रमण
विकास खण्ड बनकटी के ग्राम मनिकौरा कला में रास्ते की भूमि राजस्व टीम द्वारा सीमांकन करवाया गया। ग्राम सभा में रास्ते के खाते की भूमि आराजी नम्बर 383 रकबा 0.022 हे0 और 383 रकबा 0.022 हे0 चकमार्ग की भूमि पर ग्राम सभा के लोगों उमेश चन्द्र पुत्र दयाराम, शिवशंकर पुत्र बंशी,उदय भान पुत्र राम पियारे द्वारा अतिक्रमण कर कब्ज़ा कर लिया गया था । इनको पहले भी हटाने के लिए उपजिलाधिकारी शैलेश कुमार दूबे द्वारा अतिक्रमणकारियों को निर्देशित किया गया था, लेखपाल द्वारा बताया गया कि उक्त अतिक्रमण कारियों द्वारा इसे हटाने के लिए नोटिस भी दिया गया था,फिर भी अतिक्रमणकारियों द्वारा नहीं हटाया गया। जब नायब तहसीलदार कृष्ण कुमार मिश्र और घनश्याम शुक्ल राजस्व और पुलिस टीम के साथ ग्राम में पहुँच कर ग्राम सभा के रास्ते और चकमार्ग की भूमि को खाली करवा कर ग्राम सभा को सुपुर्द कर दिया गया ।इस कब्ज़े को हटवाने के लिए नायब तहसीलदार के टीम की ग्रामवासियों द्वारा खूब सराहना की गई ।
इस अभियान में नायब तहसीलदार कृष्ण कुमार मिश्र और घनश्याम शुक्ल की टीम के साथ ग्राम प्रधान ललिता पाण्डेय प्रधान प्रतिनिधि श्याम सुंदर पाण्डेय राजस्व टीम में लेखपाल अजय कुमार श्रीवास्तव और विक्रम सहित भारी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित थे।