( उत्कृष्ट कार्यों हेतु 25 विशिष्ठ जन सम्मानित)

🟥लखनऊ – अखिल भारतीय ब्राह्मण जनकल्याण समिति के राष्ट्रीय महामंत्री व चौरीचौरा निवासी करुणेश पांडेय के जन्मदिन पर लखनऊ के आशियाना स्थित होटल फंक्शन इन में बुद्धिजीवी समागम एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान उत्कृष्ठ कार्यों हेतु विभिन्न प्रांतों से आए 25 विशिष्ठ जनों को अंगवस्त्र व मोमेंटो प्रदान कर सम्मानीत किया गया।
मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद डा दिनेश शर्मा ने कहा की ब्राह्मण राष्ट्र की आत्मा है और आत्मा को शरीर से अलग नहीं किया जा सकता है।ब्राह्मण कल्याणकारी शब्द है

 

जो सदियों से सम्मान का पात्र रहा है तथा एक श्रेष्ठ जीवन जीने का जो प्रवाह है उसका नाम ब्राह्मण है । उन्होने देवरिया व सुल्तानपुर में घटित घटना पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि अपराधी किसी जाति का नहीं होता सारी जातियों से परे अपराधी की जाति है , दोनों घटनाओं में ऐसी कार्यवाही होगी जो नजीर हो तथा भविष्य में ऐसे घटनाओं की पुनावृति ना हो । राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित कल्याण पाण्डेय व पूर्व ब्लाक प्रमुख विकास त्रिवेदी ने संयुक्त रूप से कहा की जो अपने लिए नहीं दूसरों के हित का चिंतन करता हो वह ब्राह्मण है । करुणेश पांडेय ने सभी के प्रति आभार प्रकट किया । इस दौरान सम्मानित होने वालों में भाजपा प्रदेश संयोजक अनिल मिश्र, केजीएमयू के वरिष्ठ चिकित्सक डा सुनीत मिश्रा, डा ओपी सिंह, उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष मोहित शर्मा, मण्डल अध्यक्ष मंगल तिवारी,अधिवक्ता वैभव त्रिपाठी, राजन द्विवेदी, परमवीर सिंह, डा रवि दुबे,मोहम्मद अल्लन, माता चतुर्वेदी आदि रहे।