⭕आजमगढ़ उत्तर प्रदेश।

संवाददाता ,, अब्दुर्रहीम शेख़।

राष्ट्रीय ओलमा कौन्सिल आजमगढ़ यूनिट की आज मासिक बैठक ज़िला कार्यालय, रशाद नगर में ज़िला अध्यक्ष नोमान अहमद महाप्रधान की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इस मौके पर सबसे पहले ज़िला निवासी नव नियुक्त पदाधिकारियों का फूल मालाओं से स्वागत किया गया जिसमे मुख्य रूप से हाजी शकील अहमद को आजमगढ़ मंडल अध्यक्ष बनाये जाने पर, मोतिउल्लाह शेख को जिला महासचिव बनाये जाने पर तथा मोहम्मद नसीम को राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किये जाने पर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने ने मिठाई खिला व माला पहना शुभकामनाएं दीं।

इसके बाद पार्टी बैठक हुई जिसमें संगठन समीक्षा हुई तथा आगामी 19 सितम्बर को बटला हाउस फर्जी इनकाउंटर की बरसी पर न्यायिक जांच की मांग को लेकर जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन देने की बात तय हुई व आगामी 4 अक्टूबर को “पार्टी स्थापना दिवस” पर लखनऊ में प्रस्तावित विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को कामयाब बनाने तथा आजमगढ़ ज़िले से ज़्यादा से ज़्यादा लोगों की भागीदारी को सुनिश्चित करने को लेकर रणनीति तैयार की गई।

बैठक को सम्बोधित करते हुए हाजी शकील अहमद ने कहाकि पार्टी ने जो ज़िम्मेदारी दी है उसे पूरी निष्ठा से निभाया जाएगा और मण्डल के हर जिले से कर्मठ लोगों को पार्टी से जोड़ा जाएगा तथा आम जनमानस में जनअभियान चला भाजपा का कुशासन और अन्य दलों की निष्क्रियता से अवगत कराया जाएगा।पार्टी स्थापना दिवस पर लखनऊ में होने वाले सम्मेलन में ज्यादा से ज्यादा लोगो को प्रोग्राम में शामिल करने की कोशिश की जाएगी। मोतिउल्लाह शेख ने ज़िला संगठन को मजबूत करने तथा गाओं गाओं में संगठन को सुचारू करने पर ज़ोर दिया तो वहीं मोहम्मद नसीम ने कहाकि की आजमगढ़ से निकली जन आंदोलन और जनमानस की आवाज़ राष्ट्रीय ओलमा कौन्सिल आज देश के 15 राज्यों में पहुंच चुकी है और लोग हर जगह इसे मज़लूमों की आवाज़ मानते हैं। पार्टी को मजबूत करना ही हम सबका लक्ष्य होना चाहिए। बैठक में पार्टी प्रवक्ता एडवोकेट तलहा रशादी, युथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष नुरूलहुदा अंसारी तथा ज़िले के तमाम अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।