✍️ उमानाथ यादव
🟥लालगंज रायबरेली
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भाजपा सरकार के सफलतम 9वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में महा संपर्क अभियान के अन्तर्गत रायबरेली लोकसभा क्षेत्र में बछरावां विधानसभा, हरचंदपुर विधानसभा, ऊंचाहार विधानसभा, सरेनी विधानसभा व सदर विधानसभा में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठके हुई, जिसमें बछरावां विधानसभा में रायबरेली लोकसभा के प्रभारी व यूपी०सी०एल०डी०एफ० के राज्यमंत्री स्तर के चेयरमैन वीरेन्द्र कुमार तिवारी ने बछरावां नगर पंचायत सभागार में पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठक की।
उन्होंने सबके साथ मिलकर अपना-अपना टिफिन शेयर करते हुए भोजन किया और साथ ही मिशन लोकसभा चुनाव -2024 पर चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के सुझाव पर भाजपा संगठन द्वारा पूरे देश में पार्टी के पुराने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठके की जा रही है। पार्टी का वरिष्ठ कार्यकर्ता पार्टी की धुरी है जिसके मार्ग दर्शन से निस्वार्थ सेवा, समर्पण, त्याग, बलिदान और कठिन परिश्रम के बल पर आज भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनैतिक दल बना है।
लोकसभा प्रभारी श्री तिवारी ने कहा कि वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की पार्टी के लिए किए गए कठिन परिश्रम, त्याग के फलस्वरूप आज केंद्र में मोदी के नेतृत्व में और उतर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में प्रचण्ड बहुमत की भाजपा सरकार है। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के मार्गदर्शन से रायबरेली लोकसभा में भाजपा का कमल खिलेगा।
श्री तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के शासन में सेवा भाव से काम हो रहा है, हर साल सरकार रिपोर्ट कार्ड पेश करती है, जोकि इससे पहले किसी सरकार में नहीं हुआ, उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने महिलाओं के उत्थान के लिए कई कदम उठाए, चाहे वह तीन तलाक हो, उज्जवला योजना हो या फिर पीएम आवास योजना में लगभग 69 फीसदी आवास महिलाओं के नाम पर है।