*-उसने पहले लड़की को मारी गोली, और फिर खुद को भी गोली मार उतारा मौत के घाट ,*
*-मचा हड़कम्प!*

*जनपद बदायूॅ प्रभारी- विवेक गुप्ता की रिपोर्ट/*

👉 :- रामपुर के कोतवाली थाने में रात को हुई फायरिंग से मच गया हड़कंप, दरअसल एक तरफा प्यार के चलते युवक ने पड़ोस में रहने वाली लड़की को गोली मार दी, फिर खुद को तमंचे से उड़ा लिया।
नतीजा ये हुआ कि घटना के बाद दोनों की मौत हो गई और इलाके में माहौल तनावपूर्ण हो गया,

 

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया ये मामला प्यार का लग रहा है लेकिन इस बार पुलिस जांच के बाद अन्य कदम उठाएगी. जिसमें नंबरों को ट्रैक करना, घटना को री-क्रिएट करना शामिल है। इससे पुलिस मामले की तह तक पहुंचेगी।
फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दोनो के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

इस कहानी के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक रामपुर अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि एक लड़की और एक लड़का है जिसका नाम तालिब है. जो आया और लड़की को गोली मार दी और खुद को गोली मार कर सुसाइड कर लिया . लड़की के परिवार के कुछ लोगों ने कहा कि लड़की को बुलाया गया और उसकी हत्या कर दी गई, उन्होंने कहा कि वह आया और उसे मार डाला, अब अराजकता का माहौल है,
दोनों परिवार में आक्रोश है , हम पता लगाएंगे कि सच्चाई क्या है, हम इसमें भी जांच करेंगे पोस्टमार्टम, मोबाइल फोन आदि। हम सब कुछ स्थापित कर लेंगे कि यह कैसे हुआ,
लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना लड़के के साथ हुई और जिसने लड़की को मारा, वे दोनों मर चुके हैं।
और लड़की के पिता की अभी एक महीने पहले ही मृत्यु हुई है, परिवार के सिर पर पहले से ही पहाड़ टूट गया है और उसके भाई का कहना है कि उसका भाई यूपीएससी की तैयारी कर रहा था,।