पुलिस ने कबाड़ी की दुकान से बरामद किया था गेट व लोहे का दरवाजा

🛑वाराणसी रोहनिया।राजातालाब थाना क्षेत्र के सिंघही गांव में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले तीन चोरों व दो बाल अपचारी को राजातालाब पुलिस ने हिरासत में लिया।चोरों के पास से चोरी किए गए लोहे का गेट और लोहे का दरवाजा एलइडी टीवी और 3100 रुपए नगद बरामद भी किया गया।

पूछताछ में इन चोरों के निशान देही पर एक लोडर मैजिक तथा इसे खरीदने वाले कबाड़ की दुकान के मालिक मनोज गुप्ता निवासी राजातालाब पर भी कार्रवाई की गई है।राजा तालाब की पुलिस ने इन चोरों को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना था कि इन लोगों द्वारा कल्यानपुर में भी एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था।

यहां पर चोरों ने एक जोड़ी कान का झुमका और 16000 रुपए नगद और भी चुराया गया था चोरी की घटना में पकड़े गए लोगों में सौरभ पटेल निवासी वीरसिंहपुर,अनिल पटेल निवासी बिरसिंहपुर,मनोज गुप्ता निवासी मेहंदीगंज है। जबकि दो बाल अपचारी भी चोरी की घटना में शामिल थे।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में राजातालाब थाना प्रभारी सुमित्रा देवी, उपनिरीक्षक राजेश राजकुमार पांडेय,उपनिरीक्षक मणिशंकर वर्मा,उप निरीक्षक राजेश कुमार सिंह शामिल रहे।इन लोगों के ऊपर धारा 557 380 411 का मुकदमा दर्ज किया गया है।
चोरी की घटना पिछले दिनों सिंघही गांव में राहुल के मकान में हुई थी। राहुल और रोहित का गांव में मकान है।

दोनों भाई शहर में रहते हैं।पिछले दिनों वे लोग घर पहुंचे तो देखा कि ऊघर में रखा लोहे का गेट दरवाजा गायब था। घर की अलमारी तोड़कर दो अंगूठी टेलीविजन और 8000 रूपए भी चोरी किए गए थे। इसकी सूचना राहुल ने राजातालाब पुलिस को दी थी।