✍️रिपोर्ट नरेश सैनी

सुसज्जित कक्षा देख बच्चे हुए प्रफुल्लित

🟥मथुरा – शहर के प्रतिष्ठित व्यवसाई युवा एवं प्रोफेशनल क्षेत्रों में अपना नाम बना चुके शहर के युवाओं द्वारा संचालित राउंड टेबल क्लब ने जवाहर इंटर कॉलेज में तीन सुविधा युक्त क्लासरूम बनाकर शिक्षा को समर्पित किए हैं। तीनों कक्षाओं में टेबल चेयर पंखे एवं प्रकाश की पूर्ण व्यवस्था की गई है। कक्षाओं का उद्घाटन अभिनय विज चेयरमैन एरिया 5 राउंड टेबल द्वारा किया गया।विगत कुछ समय में सामाजिक कार्यों के लिए राउंड टेबल ग्रुप द्वारा मथुरा में विभिन्न कार्य कराए गए हैं जिसमें उनका मुख्य क्षेत्र शिक्षा है इसी क्रम को आगे बढ़ते हुए क्लब ने तीन क्लास रूम का एक विंग बनाकर जवाहर इंटर कॉलेज को समर्पित किया है। इसमें बच्चों के बैठने पढ़ने एवं प्रकाश की अच्छी व्यवस्था रखी गई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए मुख्य अतिथि अभिनय विज ने बताया कि क्लब का लक्ष्य पूरे देश में पूरी दुनिया में जरूरतमंद लोगों के लिए कार्य करना है। क्लब के द्वारा मुख्य रूप से शिक्षा के क्षेत्र में काम किया जाता है।
संस्था के अध्यक्ष वासु अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि मथुरा टेबल संस्था द्वारा कुछ अन्य लोगों से भी सहायता लेकर इस प्रोजेक्ट को पूरा किया है आगे भी शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे कार्य करते रहेंगे।
इस अवसर पर क्लब के सचिव पीयूष चतुर्वेदी कार्यक्रम में शिक्षा कायाकल्प के प्रो.अनूप गुप्ता राघव अग्रवाल, समर्थ चतुर्वेदी, माधव अग्रवाल चार्टर प्रेसिडेंट, शेखर अग्रवाल, जवाहर विद्यालय के प्रबंधक सुरेश चंद्र अग्रवाल अध्यक्ष शिव शंकर अग्रवाल एवं शिक्षा किया संकल्प के अनूप मौजूद रहे ।