✍️मृत्युंजय विसारद की रिपोर्ट

 🟥देवरिया,2 जनवरी

भाजयुमो देवरिया द्वारा बरहज विधानसभा के सोनू घाट स्थित अक्षय मैरेज हाल में जिला युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया।
उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री आंनद स्वरूप शुक्ल ने अपने सम्बोधन में कहा कि
युवा देश की दशा और दिशा को बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। युवाओ ने 2017 विधानसभा चुनाव में प्रदेश की स्थिति को देखते हुए सत्ता परिवर्तन किया था।
योगी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने युवाओ के पक्ष में जो काम किया है, इससे प्रभावित होकर प्रदेश के युवाओं ने पुनः भाजपा सरकार लाने का निर्णय कर लिया है।
सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकारों ने केवल युवाओं से वोट लेने का काम किया था लेकिन भाजपा की मोदी और योगी सरकार ने जो काम युवाओं के लिये किया है,वो किसी अन्य दल ने नही किया।भाजपा सरकार में युवा गैस के लिये लाइन में नही लगता बल्कि स्टार्टअप से रोजगार कर रहा है।भाजपा सरकार में युवा पंत-मजहब-जाति के नाम पर दंगो का नाम नही सुनता बल्कि भाजपा की मोदी-योगी सरकार में वह बिछते एक्सप्रेस वे के जाल, मेडिकल कालेज के जाल,नये-नये बनते आईआईटी,आईआईएम और आईटीआई कालेजो, विकास की तरफ तेजी से दौड़ते प्रदेश,राम मंदिर निर्माण,काशी विश्वनाथ निर्माण,370 समाप्त होने की कहानी सुन रहा और देख रहा है।
भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष अनुभव द्विवेदी ने कहा कि सपा बसपा कांग्रेस ने युवाओ जाति वर्ग के नाम पर तोड़ने का काम किया ,लेकिन आज मुख्यमंत्री योगी ने प्रत्येक वर्ग के युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराए है। आज प्रदेश का युवा राष्ट्रवादी सोच के साथ कदम से कदम मिलाकर खड़ा है।आज का युवा जातियबन्धन को तोड़ मोदी व योगी के साथ खड़ा है ।
भाजपा जिलाध्यक्ष अन्तर्यामी सिंह ने युवा सम्मेलन में आये युवाओ से पुनः भाजपा सरकार बनाने की अपील की ।
भाजयुमो जिलाध्यक्ष प्रवीण प्रताप मल्ल ने अध्यक्षता तथा रंजीत सिंह ने संचालन किया।
सम्मेलन में सदर विधायक डॉ. सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी,समेत हजारो की संख्या में युवा उपस्थित रहे।