🔴शिवगढ़,रायबरेली। कपड़े लेने के लिए घर से दुकान के लिए निकले युवक का शव नाले में शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक शिवगढ़ थाना क्षेत्र के हसवां गांव का रहने वाला मोहित कुमार उम्र 23 वर्ष पुत्र रामराज रावत जो बुधवार को पूर्वाहन करीब साढ़े 10 बजे अपने लिए कपड़े खरीदने के लिए घर से गूढ़ा मार्केट के लिए निकला था। तभी रघुनाथखेड़ा मजरे असहन जगतपुर के पश्चिम दिशा में गांव से करीब 500 मीटर दूर

स्थित महराजगंज ड्रेन (गन्धा नाला) पर उसकी साइकिल अनियंत्रित होकर नाले में चली गई जिससे पानी में डूबकर उसकी मौत हो गई। दोपहर करीब 1 बजे रास्ते से गुजर रहे लोगों की नजर जब नाले में पानी में दिखाई पड़ रही साइकिल पर पड़ी तो। उन्हें आशंका हुई, देखा तो पास में ही पानी में युवक के कपड़े दिखाई पड़ रहे थे। जिसके जाकर राहगीरों ने देखा तो वह एक युवक था। जिसके कुछ ही देर बाद घटनास्थल पर लोगों का मजमा लग गया लोगों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस पहुंची पुलिस ने युवक को बाहर निकलवाया तो उसकी मौत हो चुकी थी। युवक के पिता रामराज की तहरीर पर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित पिता का कहना है कि उसके बेटे मोहित को अक्सर दौड़ा आता था। सुबह मोहित बिल्कुल ठीक था जिसने उसके साथ खाना खाया और करीब साढ़े 10 बजे घर से पैसे लेकर गूढ़ा कपड़े लेने जा रहा था। उसे क्या पता था रास्ते में उसके बेटे को दौड़ा आ जाएगा और वह हादसे का शिकार हो जाएगा। युवक की मौत से उसकी मां फूलमती पिता रामराज का रो- रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष जितेंद्र मोहन सरोज ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक की पानी में डूबने से मौत हुई है। हालांकि शव पीएम के लिए भेज दिया गया है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

मोहित की मौत से बुझ गया घर का चिराग

मोहित कुमार अपने तीन बहनों से से छोटा और इकलौता था। मोहित की तीनों बहनों की शादी हो चुकी थी। किंतु उसे दौड़ा आने के कारण अभी उसकी शादी नहीं हुई थी। मोहित की मौत से रामराज के घर का चिराग बुझ गया है। मोहित की मां फूलमती को बेटे के लिए कलेजा पीट-पीटकर रोते देखकर सबकी आंखें भर आई। बताते हैं मोहित काफी सीधा था इसीलिए की मौत से समूचे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।