🟥अब्दुल गफ्फार खान की रिपोर्ट
गोरखपुर(ब्रह्मपुर)
झंगहा क्षेत्र के ग्राम पंचायत नौवाबारी पलिपा निवासी संदीप साहनी पुत्र अर्जुन साहनी उम्र लगभग 25 वर्ष बीती रात करीब आठ बजे के लगभग गोर्रा नदी के इटौवा पुल पर मैजिक गाड़ी छोड़कर गायब हो गया।गाड़ी छोड़कर नदी में कूदा हैं या कहीं गायब हुआ है यह जांच के बाद ही पता चल पायेगा।सूचना पाकर एसडीआरएफ व झंगहा पुलिस खोज रही है।परिजनो का आरोप है कि संदीप साहनी से नेकवार चौराहे पर देशी शराब की दुकान पर शराब पीने के दौरान किसी से विवाद हुआ था। वह वहीं से भगा और गायब हो गया।गाड़ी में गमछा है जिसमें खून भी लगा हुआ है।
परिजनों की मानें तो संदीप करीब एक वर्ष से दुबौली गांव में डीजे पर अपनी गाड़ी चलाता था। गाड़ी इटौवा पुल पर मिली।किसी ने इसकी सूचना परिजनों को दी।परिजनों ने इसकी सूचना 112 व झंगहा पुलिस को दी।झंगहा थानाध्यक्ष रात को ही मौके पर गए थे।पूरी घटना की जानकारी लिए।शनिवार की सुबह से ही एसडीआरएफ की टीम गोर्रा नदी में शव की तलाश कर रही हैं।लेकिन समाचार लिखे जाने तक शव नही मिला था। परिजन पुलिस को तहरीर नहीं दिये थे।मृतक की माता अनीता देवी तथा पत्नी का नाम गुड़िया देवी व बच्चों में मंदीप उम्र पांच वर्ष, मानवी चार वर्ष, मंजीत उम्र दो वर्ष है।परिजनों का रो रो कर बुरा है।मृतक की पत्नी गुड़िया देवी का कहना है कि वह करीब साढ़े सात बजे के लगभग फोन करके कहे कि मैं अंडा लेकर आ रहा हूं ।रोटी बनाओ। उसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया।
इस सम्बंध में इंस्पेक्टर झंगहा राजेंद मिश्र से बात की गई तो श्री मिश्र ने कहा कि एस डी आर एफ टीम खोजी है लेकिन शव नही मिला है।हो सकता है की पानी के बहाव में शव आगे निकल गया है।कल भी खोजवाया जायेगा।जहा तक परिजनों का आरोप है।उस बिंदु पर भी जांच चल रहा है।उसका मोबाइल जांच में लगा दिया गया है।